होम /न्यूज /तकनीक /इतना सस्ता ऑफर! सिर्फ 12,999 रुपये में घर लाएं 20W डुअल स्पीकर वाला दमदार Smart TV

इतना सस्ता ऑफर! सिर्फ 12,999 रुपये में घर लाएं 20W डुअल स्पीकर वाला दमदार Smart TV

प्रतिकात्मक तस्वीर.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20W ड्यूल स्पीकर हैं, जो क्रिस्टल क्लियर साउंड के लिए जा ...अधिक पढ़ें

Realme TV Offer: रियलमी (Realme) की रियलमी डेज़ सेल में ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहक यहां से कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदने के साथ-साथ स्मार्ट टीवी पर भी डिस्काउंट पा सकते हैं. ग्राहकों को यहां से रियलमी के प्रोडक्ट पर बेस्ट डील पाने का मौका दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप कोई नया स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका हो सकता है.  ऐसा इसलिए क्योंकि रियलमी डेज़ सेल में ग्राहक रियलमी स्मार्ट टीवी नियो को 1,000 रुपये की छूट पर घर ला सकते हैं. सेल में इस टीवी को 13,999 रुपये के बजाए सिर्फ 12,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

रियलमी के स्मार्ट टीवी में 32 इंच का बेज़ल-लेस डिस्प्ले है, जो TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आता है. ये क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो ARM Cortex-A35 सीपीयू और Mali 470 जीपीयू के साथ 64-बिट आर्किटेक्चर पर बनाया गया है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर शेयर करना है Contacts? ऐसे आसानी से एक साथ भेजे कई सारे कॉन्टैक्ट्स)

ये टीवी प्रोसेसर क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन को सपोर्ट करती है, जिसके बारे में कहा जाता है कि ये ब्राइटनेस, कलर, कॉन्ट्रास्ट और क्लैरिटी में सुधार के साथ-साथ पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है.

Realme स्मार्ट टीवी नियो में 20W का डुअल स्पीकर
रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20W ड्यूल स्पीकर हैं, जो क्रिस्टल क्लियर साउंड के लिए जाने जाते हैं. इसमें CC कास्ट भी शामिल है, जो ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से सीधे अपने टीवी पर मोबाइल गेम खेलने या फिल्मों को स्ट्रीम करने की अनुमति देता है.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vodafone का सस्ता प्लान! 300 रुपये से कम में मिलता है ढेरों डेटा और फ्री कॉलिंग)

कनेक्टिविटी विकल्पों में 2.4GHz वाई-फाई, दो एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-A पोर्ट, एक AV पोर्ट और एक LAN पोर्ट शामिल हैं.

Tags: Realme, Tech news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें