• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • दमदार Dolby साउंड, 20W स्पीकर के साथ लॉन्च हुई 32 इंच की Realme स्मार्ट TV, काफी कम है कीमत

दमदार Dolby साउंड, 20W स्पीकर के साथ लॉन्च हुई 32 इंच की Realme स्मार्ट TV, काफी कम है कीमत

Realme Smart TV Neo (32 Inch) में कई खासियत हैं.

Realme Smart TV Neo (32 Inch) में कई खासियत हैं.

रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच के 20W डुअल स्पीकर में डॉल्बी ऑडियो फीचर के साथ आता है. इस टीवी को रियलमी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से 3 अक्टूबर से दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32 (Realme Smart TV Neo 32 inch) इंच को भारत में लॉन्च किया गया है. नया रियलमी टीवी मॉडल एलईडी डिस्प्ले के लिए बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ आता है जो लो ब्लू लाइट के लिए TUV Rheinland सर्टिफाइड है. ये स्मार्ट टीवी मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है. रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच के 20W डुअल स्पीकर में डॉल्बी ऑडियो फीचर के साथ आता है. इसमें रियलमी का क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन भी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि ये पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है. नए रियलमी टीवी में कुछ एचडीएमआई पोर्ट और यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं.

    रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32 इंच की भारत में कीमत: रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच 14,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है. ये रियलमी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से 3 अक्टूबर से दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ता मिल रहा है 2021 का सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB तक RAM)

    स्मार्ट टीवी सोल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. MobiKwik वॉलेट के माध्यम से रियलमी स्मार्ट टीवी नियो खरीदते समय, ग्राहकों को 350 रुपये की अतिरिक्त छूट भी दी जाएगी.

    रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32 इंच के स्पेसिफिकेशंस
    रियलमी के स्मार्ट टीवी में 32 इंच का बेज़ल-लेस डिस्प्ले है, जो TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आता है. ये क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो ARM Cortex-A35 सीपीयू और Mali 470 जीपीयू के साथ 64-बिट आर्किटेक्चर पर बनाया गया है.

    (ये भी पढ़ें- सिर्फ 3 सिंपल Settings बदलने से सुपरफास्ट हो जाएगा आपका स्मार्टफोन, स्लो होने की झंझट खत्म)

    ये टीवी प्रोसेसर क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन को सपोर्ट करती है, जिसके बारे में कहा जाता है कि ये ब्राइटनेस, कलर, कॉन्ट्रास्ट और क्लैरिटी में सुधार के साथ-साथ पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है.

    रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20W ड्यूल स्पीकर हैं, जो क्रिस्टल क्लियर साउंड के लिए जाने जाते हैं. कनेक्टिविटी विकल्पों में 2.4GHz वाई-फाई, दो एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-A पोर्ट, एक AV पोर्ट और एक LAN पोर्ट शामिल हैं. इसमें CC कास्ट भी शामिल है, जो ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से सीधे अपने टीवी पर मोबाइल गेम खेलने या फिल्मों को स्ट्रीम करने की अनुमति देता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज