• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • REALME SURPRISE FOR USERS LAUNCHING 30W DART CHARGE 10000MAH POWER BANK ON 14TH JULY 1PM

Realme का फैंस को बड़ा सरप्राइज़! कल लॉन्च होगा 10000mAh वाला पावर बैंक, होंगी ये खूबियां

कल लॉन्च होगा Realme का Power बैंक.

रियलमी 30W डार्ट चार्ज 10000mAh पावर बैंक कल 1 बजे लॉन्च किया जाएगा. बताया गया है कि ये पावर बैंक मल्टिपल फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशंस के साथ आएगा....

  • Share this:
    रियलमी (Realme) ने अपने फैंस के लिए एक और सरप्राइज़ देने का ऐलान किया है. रियलमी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें बताया गया कि कल यानी कि 14 जुलाई को रियलमी C11 के साथ कंपनी एक और प्रोडक्ट लॉन्च करेगी. ट्वीट में लिखा, ‘रियलमी फैंस के लिए एक और सरप्राइज़, जो पूरी पावर से जुड़ा है! रियलमी 30W डार्ट चार्ज 10000mAh पावर बैंक कल 1 बजे लॉन्च किया जाएगा.'

    रियलमी ने ट्वीट के साथ एक लिंक भी शेयर किया है, जिससे इसकी कुछ खूबियों के बारे में पता चला है.  बताया गया है कि ये पावर बैंक मल्टिपल फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशंस के साथ आएगा.

    (ये भी पढ़ें- एक बार चार्ज होकर 40 घंटे चलेगी Motorola के इस फोन की बैटरी, कीमत 15 हज़ार रु से भी कम!)

    Realme C11 भी कल होगा लॉन्च
    रियलमी 14 जुलाई को अपना बजट फोन रियलमी C11 भी लॉन्च करने जा रहा है. ये फोन फ्लिपकार्ट (flipkart) एक्सक्लूसिव होगा और इसे 14 जुलाई को दोपहर 1 बजे पेश किया जाएगा. फोन को लेकर कंपनी के ऑफिशियल ट्विटर पेज से भी कुछ जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक स्मार्टफोन में 6.5 इंच मिनी ड्रॉप स्क्रीन दी जाएगी. इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7% होगा.



    इसके अलावा फोन में Helio G35 पावरफुल गेमिंग प्रोसेसर भी दिया जाएगा. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके लेकर कंपनी का दावा है कि ये  40 दिन तक स्टैंडबाय टाइम और 31.9 घंटे के टॉक टाइम के साथ आएगी.

    (ये भी पढ़ें-SALE: सिर्फ 8,999 रुपये हैं इस 5 कैमरे वाले फोन की कीमत, मिलेगी 5000mAh की बैटरी)



    हो सकते हैं ये फीचर्स
    जानकारी के लिए बता दें ये रियलमी C11 को मलेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, जिससे फोन के बाकी फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिला है, जो कि 2.3 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड पर काम करता है. ये रियलमी C11 एक ड्यूल-सिम फोन है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: