Home /News /tech /

realme techlife buds t100 launched in india powerful features are available at a low price dnsh

भारत में लॉन्च हुए रियलमी TechLife Buds T100, कम कीमत में मिल रहे दमदार फीचर्स

भारत में लॉन्च हुए रियलमी TechLife Buds T100

भारत में लॉन्च हुए रियलमी TechLife Buds T100

रियलमी ने आज अपने TechLife Buds T100 भारत में लॉन्च कर दिए हैं. रियलमी TechLife Buds T100 को 2 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में नए ईयरबड्स कुल 28 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं.

हाइलाइट्स

रियलमी ने अपने TechLife Buds T100 भारत में लॉन्च कर दिए हैं.
कंपनी ने TechLife Buds T100 को 2 कलर ऑप्शन में पेश किया है.
फुल चार्जिंग पर ईयरबड्स कुल 28 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं.

नई दिल्ली. रियलमी ने आज अपने TechLife Buds T100 भारत में लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी ने एक वर्चुअल इवेंट में ईयरबड्स के साथ-साथ Realme 9i 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च किया है. रियलमी TechLife Buds T100 को 2 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

TechLife Buds T100 की कीमत 1500 रुपये से भी कम है. पहली सेल में ऑफर के साथ इसे 1300 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है. कंपनी का दावा है कि केस के साथ फुल चार्जिंग पर इयरबड्स कुल 28 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं. इनमें एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसिलेशन फीचर भी दिया गया है.

TechLife Buds T100 की कीमत

कंपनी ने TechLife Buds T100 को भारतीय बाजार में 1,499 रुपये में लॉन्च किया है. इसकी सेल 24 अगस्त दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Amazon से खरीद पाएंगे। इसके अलावा यह Realme.com पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. एयर बड्स को पॉप व्हाइट और पंक ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Realme 9i 5G बजट स्मार्टफोन लॉन्च, फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा शानदार कैमरा, जानिए क्या है कीमत

TechLife Buds T100 के फीचर्स

रियलमी के इन ईयरबड्स में 10mm डायनामिक बेस ड्राइवर दिया गया है. ये 28 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं. इसके अलावा इसमें कॉल के लिए AI नॉइज कैंसिलेशन फीचर भी मिलता. ईयरबड्स को स्मार्ट टच के साथ यूज किया जा सकता है. वाटर रेजिस्टेंस के लिए इसे IPX5 रेटिंग मिली है. 10 मिनट चार्ज करने पर ये 120 मिनट का प्लबैक टाइम देते हैं.

ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी

नया Realme TechLife Buds T100 ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी प्रदान करता है जिसकी अधिकतम ऑपरेटिंग दूरी 10 मीटर है. इसके अलावा इसमें गेमिंग के लिए 88 मिली सेकंड तक का लेटेंसी रेट मिलता है. ईयरबड्स में कॉल का जवाब देने या रिजेक्ट करने, वॉल्यूम को कंट्रोल करने और ट्रैक को छोड़ने के लिए टच-इनेबल बटन हैं.

गूगल फास्ट पेयर सपोर्ट

Realme TechLife Buds T100 को Realme Link ऐप के जरिए Android और iOS दोनों डिवाइस के साथ पेयर किया जा सकता है. ऐप में वॉल्यूम बढ़ाने वाली फंक्शनैलिटी का उपयोग करके साउंड को 97dB से 102dB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें Google Fast Pair सपोर्ट भी है. ईयरबड्स पर डबल टैप करने से म्यूजिक प्ले, पॉज और कॉल कट या रिसीव की जा सकती है

Tags: Realme, Tech news, Tech News in hindi, Technology

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर