होम /न्यूज /तकनीक /

18 अगस्त को लॉन्च होंगे Realme के टेकलाइफ T100 ईयरबड्स, मिलेगी 28 घंटे की बैटरी लाइफ

18 अगस्त को लॉन्च होंगे Realme के टेकलाइफ T100 ईयरबड्स, मिलेगी 28 घंटे की बैटरी लाइफ

18 अगस्त को लॉन्च होंगे Realme के टेकलाइफ T100 ईयरबड्स

18 अगस्त को लॉन्च होंगे Realme के टेकलाइफ T100 ईयरबड्स

रियलमी अपने टेकलाइफ बड्स T100 को भारत में 18 अगस्त को लॉन्च करेगी. यह एयरबड्स एक पेबल साइड चार्जिंग केस के साथ आएगा. Realme TechLife Buds T100 ब्लैक और व्हाइट रंगों में उपलब्ध होगा.

हाइलाइट्स

रियलमी अपने टेकलाइफ बड्स T100 को भारत में 18 अगस्त को लॉन्च करेगी.
कंपनी ने आगामी TWS इयरफोन की एक माइक्रोसाइट लाइव की है.
कंपनी की दावा है कि यह बड्स 10 मिनट की चार्जिंग पर 120 मिनट का प्लेबैक देंगे.

नई दिल्ली. रियलमी अपने टेकलाइफ बड्स T100 को भारत में 18 अगस्त को लॉन्च करेगी. ये एयरबड्स Realme 9i 5G स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होंगे. ब्रांड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर आगामी TWS इयरफोन की एक माइक्रोसाइट लाइव की है. माइक्रोसाइट में ऑडियो डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी गई है.

AI ENC फीचर भी मिलेगा, जिससे कॉल के दौरान नॉइज को कम किया जा सकेगा. Realme TechLife Buds T100 एक पेबल साइड चार्जिंग केस के साथ आएगा. कंपनी की दावा है कि यह 10 मिनट की चार्जिंग पर 120 मिनट का प्लेबैक देगा.

एयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस
माइक्रोसाइट के अनुसार, Realme TechLife Buds T100 में इन-ईयर डिजाइन के साथ एंगल्ड सिलिकॉन ईयर टिप्स और एक लंबा स्टेम होगा. नए इयरफोनका लुक नथिंग ईयर (1) के जैसा है. आगामी पेशकश में AI ENC फीचर भी मिलेगा, जिससे कॉल के दौरान नॉइज को कम किया जा सकेगा. TWS इयरफोन एक क्लियर बास के लिए PEEK + TPU से बने एडवासं कम्पोसिट डायाफ्राम से लैस होंगे.

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Buds 2 Pro की प्री-बुकिंग आज से शुरू, पहली बार मिलेगा ऐसा धांसू ऑफर

28 घंटे का प्लेबैक
Realme TechLife Buds T100 एक पेबल साइड चार्जिंग केस के साथ आएगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह 28 घंटे का प्लेबैक देता है. कंपनी का दावा है कि प्रत्येक ईयरबड में 6 घंटे की बैटरी लाइफ देगा. ऑडियो डिवाइस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है जो कथित तौर पर 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 120 मिनट का प्लेबैक देगा.

बड्स की संभावित कीमत
Realme TechLife Buds T100 ब्लैक और व्हाइट रंगों में उपलब्ध होगा. एक रिपोर्ट के मुताबरिक इन बड्स की कीमत 2500 रुपए से कम होगी. हालांकि कंपनी इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

Tags: Realme, Tech news, Tech news hindi, Tech News in hindi, Technology

अगली ख़बर