Realme ने कैंसिल किया मेगा इवेंट, 4 मई को नहीं करने की बताई ये वजह

Realme

Realme

Realme भारत में अपने तीन साल पूरे होने पर 4 मई को एक मेगा इवेंट का आयोजन करने जा रहा था. हालांकि बढ़ते कोरोना केस की वजह Realme ने 4 मई को होने वाले इस मेगा इवेंट को रद्द करने का ऐलान कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 12:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Realme भारत में अपने तीन साल पूरे होने पर 4 मई को एक मेगा इवेंट का आयोजन करने जा रहा था. हालांकि बढ़ते कोरोना केस की वजह Realme ने 4 मई को होने वाले इस मेगा इवेंट को रद्द करने का ऐलान कर दिया है. Realme के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट किया है. माधव सेठ के मुताबिक देश काफी बुरे दौर से गुजर रहा है. ऐसे में अपकमिंग स्मार्टफोन और AIoT प्रोडक्ट के लॉन्चिंग इवेंट के साथ एनिवर्सरी सेलिब्रेशन को रद्द किया जा रहा है.

कंपनी ने ट्विटर पर लिखा है कि इस हालात में एनिवर्सरी सेलिब्रेशन पर नए स्मार्टफोन्स और AIoT प्रोडक्ट्स लॉन्च इवेंट को पोस्टपोन करने का फैसला कंपनी ने किया है. इस मुश्किल हालात में कंट्रीब्यूशन पर हरसंभव फोकस करने का समय है. घर पर रहें, सुरक्षित रहें.



Realme के इस मेगा इवेंट में कई नए स्मार्टफोन्स और टीवी को लेकर घोषणा की जा सकती थी. अब ये इवेंट फिलहाल के लिए टल गया है. इस इवेंट में MediaTek Dimensity 1200 प्रोससेर वाला स्मार्टफोन भी कंपनी की ओर से लॉन्च होने वाला था.
ये भी पढ़ें: WhatsApp को कड़ी टक्कर! पेमेंट से लेकर मिनी प्रोफाइल तक Telegram में आए चार दमदार फीचर्स 

MediaTek Dimensity 1200 में क्या होगा खास

Realme के चार मई के मेगा इवेंट में MediaTek Dimensity 1200 प्रोससेर वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया जाना था. यह Mediatek Dimensity 1200 वाला देश का पहला स्मार्टफोन था. चिपसेट निर्माता कंपनी MediaTek की तरफ से हाल ही में नया चिपसेट Mediatek Dimensity 1200 लॉन्च किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज