अपना शहर चुनें

States

Realme अगले हफ्ते लॉन्च कर रहा के 2 नए स्मार्टफोन्स, युवाओं के लिए है बेहद खास इन खास फीचर्स से है लेस

Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन्स
Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन्स

Realme अगले 2-3 दिन में एक नया फ़ोन लांच करने वाला है. अपकमिंग यूथ-सेंट्रिक Narzo सीरीज की लॉन्चिंग के लिए नई तारीख का ऐलान कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2020, 7:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Realme अगले 2-3 दिन में एक नया फ़ोन लांच करने वाला है. अपकमिंग यूथ-सेंट्रिक Narzo सीरीज की लॉन्चिंग के लिए नई तारीख का ऐलान कर दिया है. अब Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन्स को 21 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी पहले इन दोनों फोन्स को मार्च में लॉन्च करने वाली थी, हालांकि कोरोना संकट के कारण देशभर में लागू हुए लॉकडाउन की वजह कंपनी ने इस इवेंट को कैंसिल कर दिया था.

हालांकि, अब सरकार द्वारा जारी नए आदेश में कहा गया है कि मोबाइल फोन्स समेत इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के जरिए 20 अप्रैल से शुरू की जाएगी. ऐसे में रियलमी ने तुरंत ही अपनी Narzo सीरीज की लॉन्चिंग के लिए नई तारीख का ऐलान कर दिया है.

ये भी पढ़ें: अब झाड़ू-पोछा करने के काम से मिल जाएगी छुट्टी, शाओमी ने लॉन्च किया Vacuum Mop, जानिए क्या है कीमत?



इस तारीख को लांच होगा फ़ोन 
Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग के लिए ऑनलाइन इवेंट रखा जाएगा. इस इवेंट की शुरुआत 12.30 pm IST से होगी. इस इवेंट की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग यूट्यूब के जरिए की जाएगी. रियलमी ने नोट किया है कि लॉन्च प्रेसेंटेशन को लॉकडाउन से पहले रिकॉर्ड किया गया था.

Realme Narzo 10 और Narzo 10A फोन्स को लेकर काफी लीक्स भी सामने आए थे. एक लीक में दावा किया गया था कि Narzo 10 की कीमत 15 हजार के अंदर होगी. वहीं, ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ये म्यांमार में हाल ही में लॉन्च हुए Realme 6i का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है. वहीं, Realme Narzo 10A के लिए कहा जा रहा है कि ये थाईलैंड में लॉन्च हुए Realme C3 का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा. थाईलैंड में लॉन्च किया गया C3 भारत से अलग था.

ये भी पढ़ें: क्या 3 मई तक बढ़ेगी आपके प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी? ट्राई ने बताया पूरा प्लान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज