2 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में आ रहा Realme का वायरलेस Earbuds Q, जानें फीचर्स

2 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में आ रहा Realme का वायरलेस Earbuds Q, जानें फीचर्स
File Photo: (Francis Wang ट्विटर)

रियलमी इंडिया चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Francis Wang ने एक ट्वीट में कंफर्म किया है कि नया वायरलेस ईयरबड्स Buds Q भारत आने वाला है, जिसकी कीमत 2,000 रुपये के अंदर रखी जाएगी.

  • Share this:
रियलमी (Realme) ने स्मार्ट वॉच, स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन Realme X3 SuperZoom को लॉन्च करने के बाद जल्द एक नया प्रोडक्ट लाने की तैयारी में है. पता चला है कि रियलमी जल्द भार में अपना ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स लाने की तैयारी में है. रियलमी इंडिया चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Francis Wang ने एक ट्वीट में कंफर्म किया है कि नया वायरलेस ईयरबड्स Buds Q भारत आने वाला है, जिसकी कीमत 2,000 रुपये के अंदर रखी जाएगी. जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी ने इसे चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया है.

रियलमी इंडिया चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Francis Wang ने एक ट्वीट में नए ईयरबड्स को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी है. Wang ने कहा कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर इसके लॉन्च की कोई जानकारी नहीं दी है.

(ये भी पढ़ें- जल्द बदल जाएंगे सबके मोबाइल नंबर! 10 की जगह होंगी 11 डिजिट, जानें डिटेल)



चीन में Buds Q को ब्लैक, व्हाइट और येलो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसके अलावा इसके खास फीचर्स की बात करें तो ये 30W के वायर्ड चार्जिंग, ऑडियो कंट्रोल करने के लिए टच इनपुट और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है. ट्वीट में इसकी कीमत को लेकर भी हिंट दिया गया है और कहा, ' क्या आप अभी भी 2 हज़ार से कम का वायरलेस ईयरबड तलाश कर रहे हैं, आ रहा Realme Buds Q'.

(ये भी पढ़ें-सस्ते में मिल रहा है Xiaomi का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 4,500 mAh की बैटरी)

लॉन्च हुआ Buds Air Neo
इसके अलावा हाल ही में रियलमी ने हाल ही में Buds Air Neo लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2,999 रुपये रखी गई है. ओरिजनल ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की तरह ये गूगल फास्ट पेयर की मदद से इंस्टेंट कनेक्शन को भी सपोर्ट करता है. ईयरफोन में 13mm लार्ज ड्राइवर्स दिए गए हैं. ये डायनैमिक बेस बूस्ट भी सपोर्ट करते हैं. साथ ही यहां फास्ट और स्टेबल कनेक्शन के लिए Realme R1 कस्टम चिप भी दिया गया है.

कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में तीन घंटे तक चलाया जा सकता है. वहीं चार्जिंग केस के साथ इसे 17 घंटों तक यूज किया जा सकता है. इसे रियलमी लिंक ऐप के जरिए कस्टमाइज किया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading