लाइव टीवी

Realme U1 स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऐसे करें खरीदारी

News18Hindi
Updated: December 21, 2018, 1:03 PM IST
Realme U1 स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऐसे करें खरीदारी
यह स्मार्टफोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जिसमें मीडियाटेक हीलियो P70 SoC प्रोसेसर है.

यह स्मार्टफोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जिसमें मीडियाटेक हीलियो P70 SoC प्रोसेसर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2018, 1:03 PM IST
  • Share this:
साल का अंतिम महीना चल रहा है, इसलिए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने फोन की बिक्री बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. ऐसे में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने हाल ही में लॉन्च हुए अपने Realme U1 स्मार्टफोन के दाम में 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. इस बात की जानकारी कंपनी के ट्विट कर के दी है...

ऐसे पा सकते हैं डिस्काउंट
दरअसल, कंपनी ने इस ऑफर के लिए HDFC बैंक से साझेदारी की है. ऐसे में अगर आप फोन खरीदते समय एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. आज से इस ऑफर की शुरुआत हो चुकी है और 2 जनवरी 2019 तक चलेगी.



इस ऑफर के तहत अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदते हैं तो इसके  3GB RAM वाले फोन को सिर्फ 10,499 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि लॉन्चिंग के समय इसकी कीमत 11,999 रुपये तय की गई थी. वहीं इसके 4GB वाले RAM वाले फोन को आप 13,499 रुपये में खरीद सकते हैं. लॉन्चिंग के समय इस फोन की कीमत 14,999 रुपये तय की गई थी.

ये भी पढ़ें: लीक हुई OnePlus के 5G स्मार्टफोन की तस्वीर, जानें क्या होगा ख़ास

बता दें कि Realme U1 ने भारत में 28 दिसंबर को अपना पहला U सीरीज स्मार्टफोन Realme U1 को 3GB और 4GB  RAM  वैरिएंट के साथ लॉन्च किया था. जिसके 3GB RAM वाले वैरिएंट की ओपन सेल 17 दिसंबर से शुरू हो चुकी है. जो बिक्री के लिए अमेजन और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com पर उपलब्ध है.

Realme U1 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
यह स्मार्टफोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जिसमें मीडियाटेक हीलियो P70 SoC प्रोसेसर है. इसके अलावा, इस फोन में आर्टिफिशियल फेस अनलॉक फीचर है. फोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है, जो ड्यूड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है.

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक (रियर) में 13MP का डुअल कैमरा सेटअप है. रियर कैमरे में स्लो-मो फीचर दिया गया है. इसके अलावा, इसमें Bokeh इफेक्ट भी है. कंपनी ने सेल्फी के बढ़ते क्रेज को ध्यान में रखते हुए Realme U1 को 25MP के फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन के अलावा Realme U1 के लिए स्पेशल डिजाइन केस लॉन्च किया है.
First published: December 21, 2018, 1:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading