लाइव टीवी

Realme U1 की खरीद पर जियो दे रहा है 5,750 रुपये का फायदा, 4.2 TB डेटा भी फ्री

News18Hindi
Updated: December 12, 2018, 1:04 PM IST
Realme U1 की खरीद पर जियो दे रहा है 5,750 रुपये का फायदा, 4.2 TB डेटा भी फ्री
इन फोन को अमेज़न और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com से खरीदा जा सकता है.

इन फोन को अमेज़न और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com से खरीदा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2018, 1:04 PM IST
  • Share this:
चीन की मोबाइल बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) ने भारत में 28 दिसंबर को अपना पहला U सीरिज का स्मार्टफोन Realme U1 लॉन्च किया था.  इस फोन की आज दूसरी सेल दोपहर 12 से शुरू हो गई है, जिसे आप अमेज़न और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com से खरीद सकते हैं. इस फोन को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई (No-cost EMI) ऑफर भी दिया जा रहा है.

WhatsApp पर अनचाहे ग्रुप से हैं परेशान? सरकार ने दिया बड़े बदलाव का आदेश

Realme U1 की कीमत और ऑफर
भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है, जिसमें 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज है. इसके अलावा 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपये है. वहीं अगर आप अमेज़न से Realme U1 स्मार्टफोन खरीदते हैं और जियो सिम का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसमें 5,750 रुपये का फायदा मिलेगा. साथ ही इसमें आपको 4.2TB 4G इंटरनेट डेटा भी मिलेगा. इसके अलावा अमेजन से इस स्मार्टफोन को आप नो कॉस्ट ईएमआई (No-cost EMI) के तहत भी खरीद सकेंगे. इतना ही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को ICICI डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इसमें 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.





Realme U1 के फीचर्स
इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन दुनिया का पहला ऐसा फोन है, जिसमें मीडियाटेक हीलियो P70 SoC प्रोसेसर है. इसके अलावा, इस फोन में आर्टिफिशियल फेस अनलॉक फीचर है. फोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है, जो ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है.

चोरी के मोबाइल पर फौरन कर दिया जाता है ये काम, तभी नहीं हो पाता ट्रेस

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है. रियर कैमरे में स्लो-मो फीचर दिया गया है. इसके अलावा, इसमें Bokeh इफेक्ट भी है. कंपनी ने सेल्फी के बढ़ते क्रेज को ध्यान में रखते हुए Realme U1 को 25MP के फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया है.

VIDEO: WHATSAPP पर ऐसे चेक कर सकते हैं किसने किया आपको BLOCK
घर बैठे फोन से कैंसल करें ट्रेन टिकट, आसानी से वापस मिल जाएंगे पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2018, 12:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर