Realme ला रहा है नया 5G स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले ही पता चल गए कई खास फीचर्स

Realme ला रहा है नया 5G स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले ही पता चल गए कई खास फीचर्स
Realme v5 को 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा.

पता चला है कि आने वाला फोन खास मटीरियल से बना है, और रियलमी (Realme) ने अभी तक इस मटीरियल को अपने किसी फोन में इस्तेमाल नहीं किया है. जानें बाकी खासियत

  • Share this:
रियलमी (Realme) के नए 5G स्मार्टफोन रियलमी V5 (Realme V5) को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है और अब फोन लॉन्च की नई तारीख सामने आ गई है. कई रिपोर्ट से पता चला है कि फोन को 3 अगस्त, 2020 को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च से पहले फोन की कुछ जानकारियां सामने आई हैं, जिससे पता चला है कि फोन को बनाने के लिए कंपनी ने खास मटीरियल का इस्तेमाल किया है.

फिलहाल इस फोन को चीन में लॉन्च किया जा रहा है, और इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. दरअसल रियलमी के CMO शू की ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर जानकारी देते हुए इस फोन के कई फीचर शेयर किए हैं. वीबो पर Xu Qi ने फोन का रियर पैनल भी टीज किया है.

(ये भी पढ़ें- भारत में इतना सस्ता हो गया दुनिया का सबसे पॉपुलर एंड्रॉयड स्मार्टफोन, जानें नई कीमत)



पता चला है कि आने वाला फोन खास मटीरियल से बना है, और रियलमी ने अभी तक इस मटीरियल को अपने किसी फोन में इस्तेमाल नहीं किया है. ये फोन AG ग्लास बैक के साथ आने वाला है. फोन का बैक पैनल मैट फिनिश के साथ आएगा.
इसके लुक में एक और खास बात ये है कि फोन के बैक पैनल पर कंपनी का लोगो पहले से बड़ा होगा. अभी तक किसी भी फोन में कंपनी ने ब्रैंड नेम के लिए इतने बड़े फॉन्ट का इस्तेमाल नहीं किया है.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है OnePlus का ये 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला फोन, मिलेगी 4000mah की बैटरी)

हो सकते हैं ये फीचर्स
फोन में 6.5 इंच फुल HD LCD डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका 1,080 x 2,400 पिक्सल का रेजोलूशन होगा.  Mysmartprice की रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन सेल्फी कैमरा के लिए सिंगल पंच होल कटआउट के साथ आएगा. फोन को तीन कलर वेरिएंट सिल्वर, ब्लू और ब्लैक में पेश किया जाएगा. रियलमी का ये 5G कनेक्टिविटी वाला फोन पंच होल डिस्प्ले और L शेप में क्वाड कैमरा मॉड्यूल से लैस हो सकता है. फोन में मीडियाटेक 800 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. कैमरे के तौर पर फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading