कॉलिंग और मैसेज फीचर के साथ 23 जुलाई को भारत आ रही है Realme का धांसू स्मार्टवॉच, 14 दिन चलेगी बैटरी

Realme Watch 2 Pro की लॉन्चिंग 23 जुलाई को है.

Realme Watch 2 Pro को भारत में 23 जुलाई को लॉन्च की जाएगी. इस स्मार्टवॉच से आप अपने हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन से लेकर अपने नींद तक को ट्रैक कर सकते है. साथ ही इसकी बैटरी भी दमदार है.

  • Share this:
    चाइनीज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) ने अपने स्मार्टवॉच Watch 2 pro को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी इसे इसी महीने के 23 तारीख को लॉन्च करने वाली है. रियलमी अपने इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में शानदार फीचर्स दे रही है. इस स्मार्टवॉच में यूज़र्स को नए फीचर्स, स्पोर्ट्स मोड, वाच फेस के साथ साथ नए सेंसर्स भी दिए जा रहे है. कंपनी अपने इस स्मार्टवॉच का लॉन्चिंग इवेंट 23 जुलाई दोपहर 12.30 पर शुरू करेगी, इस इवेंट को ग्राहक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर देख सकते है.

    कैसे होंगे स्पेसिफिकेशन: रियलमी ने अपने इस स्मार्टवॉच में 1.75 इंच के कलर डिस्प्ले दे रही है, जिसका रिजॉल्यूशन 320×385 पिक्सल और मैक्स ब्राइटनेस 600 निट्स होगा. कंपनी ने इस नए स्मार्टवॉच में 390mAh की बैटरी दे रही है, कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में ये बैटरी 14 दिनों तक का बैकअप देगी.

    (ये भी पढ़ें- पहले से काफी सस्ता मिल रहा है Apple का XDR OLED डिस्प्ले वाला iPhone, खूबसूरत है लुक)

    इस नए स्मार्टवॉच को IP68 की रेटिंग मिली है, मतलब हलकी बारिश की बौछार से लेकर नहाने के दौरान पानी गिरने से भी यह स्मार्टवॉच खराब नहीं होगी.

    कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में कई नए सेंसर्स दिए है, इस स्मार्टवॉच से आप अपने हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन से लेकर अपने नींद तक को ट्रैक कर सकते है. इस स्मार्टवॉच में इसके अलावा फाइंड योर फोन, हाइड्रेशन रिमाइंडर और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. इसके अलावा इस नए स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेस और 90 स्पोर्ट्स मोड दिए गए है.

    स्पोर्ट्स मोड जैसे रनिंग, वाकिंग, बास्केटबॉल, गोल्फ, स्विमिंग, योगा और इंडोर साइकिलिंग जैसे स्पोर्ट्स मोड शामिल है. इसके अलावा आप अपने स्मार्टफोन के मैसेज, कॉल और नोटिफिकेशन्स भी इस स्मार्टवॉच पर एक्सेस कर सकते है. ये स्मार्टवॉच एंड्राइड और iOS दोनों डिवाइस के लिए कम्पेटिबल है. इसके जरिए आप AIoT डिवाइस भी चला सकते है.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp का नया फीचर आने से खत्म हुई ऐप की बड़ी परेशानी, जानें कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल)

    कितनी होगी कीमत
    भारत से पहले कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को मलेशिया में उतारा था, जहां इसकी कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 5,318 रुपये है. भारत में भी इस स्मार्टवॉच का प्राइस रेंज 4,000 से 5,000 रुपये के बीच हो सकता है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.