• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • REALME WATCH S GETS A NEW SILVER COLOUR MODEL SALE STARTS FROM JUNE 7 IN INDIA NODVKJ

RealMe Watch S: सिल्वर कलर मॉडल की सेल 7 जून से भारत में होगी शुरू

Realme Watch S

RealMe अपने स्मार्टवॉच Watch S के सिल्वर कलर वैरिएंट की सेल 7 जून से फ्लिपकार्ट और अपने Realme स्टोर से शुरू करेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. RealMe अपने स्मार्टवॉच Watch S के सिल्वर कलर वैरिएंट की सेल 7 जून से फ्लिपकार्ट और अपने Realme स्टोर से शुरू करेगी. पहली बार कंपनी ने अपने इस स्मार्टवॉच को दिसंबर 2020 में लॉन्च किया था, तब कंपनी ने केवल ब्लैक बॉडी ऑप्शन के साथ लॉन्च किया था. हालांकि कंपनी ने अपने कस्टमर्स को ब्लू, ग्रीन और ब्राउन कलर ऑप्शन के वीगन स्ट्राप के साथ खरीदने का विकल्प दिया था. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के कलर बॉडी के अलावा इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया है.

    डिजाइन
    कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में सर्कुलर 1.3-इंच टच स्क्रीन दिया है, जिसकी रेजोल्यूशन 360×360 पिक्सिल है. इसके अलावा इसमें 600 निट्स का अधिकतम ब्राइटनेस दिया गया है. स्मार्टवॉच की बॉडी एल्‍यूमीन‍ियम का है और स्क्रीन गार्ड के लिए 2.5D-कर्वड कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा कंपनी अपने इस स्मार्टवॉच में 390mAh की बैटरी दे रही है, जो कि सिंगल चार्ज पर 15 दिन का बैटरी बैकअप और पावर सेविंग मोड में 20 दिन की बैटरी बैकअप दे रही है.

    फीचर्स
    RealMe ने इस स्मार्टवॉच में वो तमाम फीचर्स दिए हैं जो आजकल एक फिटनेस लवर्स को चाहिए. इसमें क्रिकेट, इंडोर रनिंग, साइकिलिंग, योगा, फूटबाल सहित कुल 16 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में PPG सेंसर भी है जिसकी मदद से आप अपने लाइव हार्ट रेट को मॉनिटर करने के साथ साथ अपने ब्लड ऑक्सीजन लेवल भी माप सकते हैं. इसके अलावा इस स्मार्टवॉच की मदद से आप अपने स्लीप, स्टेप्स और स्ट्रेस लेवल को भी ट्रैक कर सकते हैं. इसके अलावा आप अपने स्मार्टवॉच के नोटिफिकेशन को भी इस स्मार्टवॉच पर पढ़ सकते हैं. इस स्मार्टवॉच को IP68 की रेटिंग मिली है, जिसका मतलब यह स्मार्टवॉच वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है. कंपनी अपने इस स्मार्टवॉच के प्रीपेड आर्डर पर 1000 रूपये का डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते है. इस स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये है.
    Published by:vinoy jha
    First published: