2 नवंबर को लांच होगी Realme की Watch S, 15 दिन की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर

 2 नवंबर को लांच होगी Realme की Watch S, मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स
2 नवंबर को लांच होगी Realme की Watch S, मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स

Realme अगले महीने की शुरुआत में एक नॉन प्रो स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी. इसकी पुष्टि कम्पनी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये की है. इससे पहले एक प्रो मॉडल स्मार्टवॉच को सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 2:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Realme अगले महीने की शुरुआत में एक नॉन प्रो स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी. इसकी पुष्टि कम्पनी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये की है. इससे पहले एक प्रो मॉडल स्मार्टवॉच को सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया था. रियलमी पाकिस्तान के ट्विटर हैंडल से बताया गया कि कम्पनी 2 नवम्बर को Realme Watch S लॉन्च करेगी. इस बार स्मार्टवॉच गोलाकार आकृति में होंगी. ट्वीट में बताया गया है कि इस स्मार्ट वॉच में 1.3 इंच टचस्क्रीन और ऑडियो ब्राईटनेस अडजस्टमेंट सिस्टम है.

Xiaomi और Apple स्मार्टवॉच को ध्यान में रखते हुए Realme S स्मार्टवॉच में हेल्थ मोनिटर होगा. इसके 16 स्पोर्ट्स मोड फीचर लाने की योजना के अलावा ह्रदय गति और ब्लड ऑक्सीजन लेवल की जांच की क्षमता भी होगी. इस डिवाइस की बैट्री लाइफ 15 दिनों की है.

कम्पनी ने अपने ट्वीट में बताया है कि नया प्रोडक्ट वर्चुअल तरीके से लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए कम्पनी के फेसबुक और यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. Realme Watch को भारत में इस साल जून में स्मार्ट टीवी, ईयरबड्स और एक पावरबैंक जैसे कुछ अन्य उत्पादों के साथ पेश किया गया था.



ये भी पढ़ें:- Kia की इस छोटी SUV ने मार्केट में मचाई धूम, इन 5 वजह से कर रहे लोग इतना पसंद
डिवाइस में 1.4 इंच का टचस्क्रीन थी और यह 3,999 रुपये में उपलब्ध थी. एक "Intelligent Activity Tracker" के अलावा, स्मार्टवॉच 14 स्पोर्ट मोड के साथ आई थी. इसको देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि नई Realme स्मार्टवॉच का मूल्य भी इसके आस-पास ही होना चाहिए.

इसकी उपलब्धता के बारे में अभी तक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सितम्बर में प्रो स्मार्टवॉच मॉडल विकसित होते हुए देखा गया था. Realme S Pro वॉच FCC की लिस्टिंग में थी. 1.39 इंच, इसके अलावा उत्पाद को 454 x 454 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन और AMOLED टच पैनल की सुविधा के साथ देखा गया था। 420 एमएएच की बैटरी से संचालित इस डिवाइस में ब्लूटूथ लो एनर्जी कनेक्टिविटी और जीपीएस सपोर्ट था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज