Home /News /tech /

110 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है Realme की नई Smartwatch, 7 दिन चलेगी बैटरी

110 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है Realme की नई Smartwatch, 7 दिन चलेगी बैटरी

Realme Watch T1 में कई स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे.

Realme Watch T1 में कई स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे.

रियलमी की इस नई वॉच Realme Watch T1 में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं.कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज होने के बाद इस वॉच में 7 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा. ये वाच चार्ज होने में सिर्फ 35 मिनट लेती है

    चीन में रियलमी (Realme) की नई वाच T1 लॉन्च हो चुकी है. इस स्मार्टवाच को रियलमी GT Neo 2T और रियलमी Q3s स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया. आपको बता दें कि रियलमी की इस वॉच में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी की इस नई स्मार्टवॉच में AMOLED स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है. इतना ही नहीं इसे स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है. चलिए आपको बताते हैं इस स्मार्टवॉच के बारे में…

    ये हैं स्पेशल फीचर्स- इस स्मार्टवाच की बेहतर डिजाइन इसको और भी ज्यादा आकर्षक बनाती है. रियलमी वॉच टी1 में 1.3 इंच का गोल डिस्प्ले है. रेजोलूशन की बात करें तो ये स्मार्टवाच 416×416 पिक्सल के रेजोलूशन के साथ आती है.

    इस फोन की पिक्सल डेनसिटी 325पीपीआई है. इसके स्क्रीन के शीर्ष पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास लगा है. वाच में स्टेनलेस स्टील का फ्रेम भी लगा है. ये स्मार्टवॉच वजन में काफी हल्की है. यूज़र्स को इस वाच में 110 से भी अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे.

    कैसी है वाच की कानेक्टिविटी?
    कनेक्टिविटी की बात करें तो ये वॉच ब्लूटूथ v5.0, NFC, GPS/ A-GPS/ GLONASS/ Galileo आदि को सपोर्ट करती है. इसमें नेटिव कॉलिंग की कार्यक्षमता है जो यूज़र्स को सीधे उनकी कलाई से वॉयस कॉल करने और रिसीव करने की सुविधा देती है, इसके लिए यूजर को इस स्मार्टवाच को अपने फोन के साथ जोड़ना होगा.

    इस वॉच में 4GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज भी दिया गया है जिससे आप ऑफलाइन म्यूजिक को स्टोर कर सकते हैं. वॉच में बहुत से सेंसर भी हैं इनमें एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, एंबियंट लाइट सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर और एक ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी शामिल हैं. ये वॉच SpO2 ट्रैकिंग और स्लिप ट्रैकिंग को भी सपोर्ट करती है.

    मेग्नेटिक चार्जिंग की सुविधा-
    इस वॉच में 228 mAh पॉवर की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज होने के बाद इस वॉच में 7 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा. ये वाच चार्ज होने में सिर्फ 35 मिनट लेती है और 90 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है.

    क्या होगी वॉच की कीमत?
    कीमत की बात करें तो चीन में  Realme Watch T1 की कीमत 699 Yuan होगी, भारत के हिसाब से लगभग 8,254. रुपये. यूजर इस वाच को इंट्रोडक्टरी प्लान के तहत 599 युआन में खरीद सकता है. कलर की बात करें तो ग्रहकों को इस वॉच के ग्रीन, मिंट और ब्लैक कलर उपलब्ध कराए जाएंगे.

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर