2 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला ये धांसू फोन, चल रही है Winter Sale

Realme 6 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है.

Realme 6 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है.

अगर आप रियलमी के फोन को सस्ते में खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज आपके लिए आखिरी मौका है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 4:24 PM IST
  • Share this:
रियलमी (Realme) ने अपने प्लैटफॉर्म पर Winter Days का आयोजन किया है. सेल का आखिरी दिन आज (9 जनवरी) है, जहां से कई तरह के ऑफर के साथ फोन को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.  रियलमी के विंटर सेल 5 जनवरी को शुरू हुई थी. तो अगर आप रियलमी के फोन को सस्ते में खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज आपके लिए आखिरी मौका है. विंटर सेल में रियलमी 6 (Realme 6) को 2,000 रुपये की छूट के साथ लिस्ट किया गया है. आइए जानते हैं फोन पर मिलने वाले ऑफर की फुल डिटेल्स के बारे में...

रियलमी.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी 6 को 13,999 रुपये के बजाए 11,999 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. कंपनी ने फोन को दो कलर वेरिएंट Comet Blue और Comet White में पेश किया है.

(ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता हो गया Nokia का ये बजट स्मार्टफोन, मिलेंगे 4 दमदार कैमरे और 6GB RAM)

ऐसे हैं Realme 6 के फीचर्स
रियलमी 6 में 6.5 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5% है. ग्राहक इस फोन को कॉमेट वाइट और कॉमेट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इस फोन में MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है.

Realme Winter सेल से फोन को सस्ते मं खरीदने का मौका दिया जा रहा है.
Realme Winter सेल से फोन को सस्ते मं खरीदने का मौका दिया जा रहा है.


कैमरे की बात करें तो Realme 6 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है.



(ये भी पढ़ें- BSNL का धांसू प्रीपेड प्लान! सिर्फ 398 रुपये के रिचार्ज में पाएं अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग, जानें वैलिडिटी)

फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है, फोन का कैमरा AI ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, HDR सेल्फी मोड के साथ आता है. पावर के लिए Realme 6 में 4,300 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 0 से 100% 60 मिनट में चार्ज हो जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज