सामने आया Realme X का पहला लुक, सबसे खास होगा कैमरा, कीमत होगी कम

रियलमी ने इस फोन के पहले ही कई फीचर्स का खुसाला कर दिया है और अब इसका ऑफिशियल पोस्टर सामने आया है.

News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 2:18 PM IST
सामने आया Realme X का पहला लुक, सबसे खास होगा कैमरा, कीमत होगी कम
File Photo
News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 2:18 PM IST
रियलमी X बस कुछ ही दिनों में लॉन्च होने वाला है. कंपनी का ये फ्लैगशिप फोन चीन में 15 मई को लॉन्च किया जाएगा. रियलमी ने इस फोन के पहले ही कई फीचर्स का खुसाला कर दिया है और अब इसका ऑफिशियल पोस्टर सामने आया है. इस पोस्टर में Realme X को फ्रंट और बैक दोनों तरफ से देखा जा सकता है, जिसमें इसका पॉप-अप सेल्फी कैमरा इसका हाइलाइट फीचर देखा जा सकता है.

शेयर की गई तस्वीरों को देखें तो रियलमी X को तीन कलर, ग्रेडिएंट, ऑप्शंस ब्लू और व्हाइट में देखा जा सकता है. डिवाइस के बैक पैनल पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, जिसका मतलब ये है कि यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जाएगा.  (ये भी पढ़ें -JioPhone में बिना टाइप किए भेजें किसी को भी Message, वीडियो में देखें पूरा तरीका)





हाल ही में आए ऑफिशियल टीज़र में कंपनी ने कंफर्म किया था कि डिवाइस में नेक्स्ट-जेनरेशन ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट होगा, जिसका एरिया भी डिस्प्ले पर 44% तक बढ़ाया गया है. पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने के चलते डिवाइस में कोई नॉच या पंचहोल नहीं है.

Realme X में होंगे ये फीचर्स
रियलमी X में 6.5 इंच का AMOLED नॉच-लेस डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ आएगा. इसके अलावा डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट 4GB रैम के साथ दिया जा सकता है. फोन के बैक में Sony IMX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा हो सकता है. फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है. (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर सिर्फ चैटिंग ही नहीं, फोटो भी करें Edit, वीडियो में देखें पूरा प्रोसेस)

पावर के लिए रियलमी एक्स में 3700mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगी. दी गई जानकारी के मुताबिक ये फोन एंड्रॉयड 9 Pie पर बेस्ड ColorOS 6.0 के साथ लॉन्च किया जा सकता है.
Loading...

इतनी हो सकती है कीमत
रियलमी एक्स में कंपनी 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का बेस वेरिएंट लॉन्च कर सकती है, जिसकी चीन में कीमत 1,599 युआन (लगभग 16,500 रुपये) होगी. जबकि 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,799 युआन (लगभग 18,500 रुपये) और 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 1,999 युआन (लगभग 20,600 रुपये) में लॉन्च हो सकता है.

-WhatsApp पर जिससे चाहें, उससे छुपाएं अपनी फोटोज़-वीडियोज़, यहां देखें पूरा तरीका
-WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...