4 हज़ार से भी कम में मिल रहा है 18 हज़ार वाला स्मार्टफोन! मिलेंगे 48 मेगापिक्सल के 3 कैमरे...

4 हज़ार से भी कम में मिल रहा है 18 हज़ार वाला स्मार्टफोन! मिलेंगे 48 मेगापिक्सल के 3 कैमरे...
Realme X पर भारी छूट मिल रही है.

कंपनी ने इस फोन 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया है, लेकिन ऑफर के बाद ये फोन आपको बेहद कम कीमत में मिल जाएगा...

  • Share this:
फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन्स खरीदने का अच्छा मौका दे रहा है. फ्लिपकार्ट के प्लैटफॉर्म पर मोबाइल की एक अलग से कैटेगरी बनाई गई है, जिसमें आईफोन, (iPhone) रेडमी, (Redmi)  ओप्पो, (Oppo) मोटोरोला (Motorola) जैसे फोन पर मिल रहे हैं डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में डिटेल दी गई है. इसी में बात करें रियलमी की तो यहां रियलमी Xtra Days ऑफर मिल रहा है. ई-कॉमर्स कंपनी ने यहां बैनर पर ‘best of realme’ टाइटल लिखा है, जहां realme x पर छूट पाई जा सकती है. कंपनी ने इस फोन 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया है, लेकिन ऑफर के बाद ये फोन आपको बेहद कम कीमत में मिल जाएगा.

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन को खरीदने के लिए अगर आप अपना पुराना फोन दे दें तो आप नए फोन को सस्ते में ला सकते है. यानी कि इसपर ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का फायदा पा सकते हैं. फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत 13,950 रुपये के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है. यानी कि इस फोन को ऑफर के बाद 4,049 रुपये में खरीदा जा सकता है.

इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के अलावा रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है, लेकिन ऑफिशिल पेज पर एक्सचेंज ऑफर नहीं दिख रहा है.



(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ते में मिल रहा है 48 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला धांसू 5G फोन, मिलेगी 4,400mAh की बैटरी)


रियलमी X के फीचर्स
Realme X में 6.53 इंच का FHD+ नॉचलेस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.2% है. यह स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड है. Realme X स्मार्टफोन दो कलर पोलर व्हाइट और स्पेस ब्लू में खरीदा जा सकता है. Realme X के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है.

फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं. इसमें फ्लैगशिप Sony IMX586 सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में Sony IMX471 सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल का AI पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. Realme X क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710AIE प्रोसेसर से पावर्ड है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का 78 रुपये वाला सस्ता प्लान! हर दिन पाएं 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग का फायदा)

पावर के लिए फोन में VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 दिया गया है. साथ ही  इसमें 20W चार्जर दिया गया है. कंपनी का दावा है कि Realme X को फुल चार्ज होने में 78 मिनट का टाइम लगता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज