अब ओपेन सेल में खरीदें Realme का 64MP चार कैमरे वाला फोन, पाएं 11,850 रुपये की छूट

Realme X2

Realme X2

रियलमी का यह स्मार्टफोन मिड-रेंज सेगमेंट का है, लेकिन इसमें 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे जैसा शानदार फीचर है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 25, 2019, 9:23 AM IST
  • Share this:
रियलमी (Realme) के धांसू मिड सेगमेंट स्मार्टफोन Realme X2 को ओपेन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है. इस फोन को ग्राहक फ्लिपकार्ट (flipkart) और रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते है. कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये रखी है, जो कि इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की है. वहीं, इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 18,999 रुपये है. इसके अलावा फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है.

सेल में इस फोन पर कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं. ग्राहक फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 11,850 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में...

(ये भी पढ़ें- करोड़ों मोबाइल यूज़र्स के लिए बड़ी खबर! फोन में बिना नेटवर्क के भी कर सकते हैं कॉल, जानें कैसे)



फ्लिपकार्ट पर Realme X2 ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.
फ्लिपकार्ट पर Realme X2 ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.

Realme X2 स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक में गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. रियलमी के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-Jio का धमाकेदार प्लान आज से शुरू, सिर्फ इतने के रिचार्ज पर पूरे साल पाएं अनिलिमिटेड सर्विस)

मिड रेंज फोन में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा
कैमरे की बात करें तो मिड रेंड होने के बावजूद इसमें 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें सेल्फी नाइटस्केप मोड भी दिया गया है.

Realme X2 की कैमरा क्वालिटी.
Realme X2 की कैमरा क्वालिटी.


फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, यानी कि इसके बैक में 4 कैमरे दिए गए हैं. फोन के पीछे प्राइमेरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं.

(ये भी पढ़ें- बुरी खबर! 31 जनवरी के बाद से इस ऐप का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे भारतीय यूज़र्स) 

बैटरी भी पावरफुल
पावर के लिए Realme X2 में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 को सपॉर्ट करती है. इस टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करने वाला यह रियलमी का पहला स्मार्टफोन है. कंपनी का दावा है कि 30 मिनट में यह स्मार्टफोन 67 फीसदी चार्ज हो जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज