लाइव टीवी

64 मेगापिक्सल कैमरे वाला Realme X2 Pro इस दिन होगा लॉन्च, Flipkart पर टीज़र जारी

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 5:16 AM IST
64 मेगापिक्सल कैमरे वाला Realme X2 Pro इस दिन होगा लॉन्च, Flipkart पर टीज़र जारी
Realme X2 pro

रियलमी X2 pro की सबसे खास इसका 64 मेगापिक्सल का कैमरा है, इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका. जानें भारत में ये कब होगा लॉन्च...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 5:16 AM IST
  • Share this:
Realme X2 Pro भारतीय बाजार जल्द लॉन्च होने वाला है. लॉन्च से पहले ही रियलमी ने इसका टीज़र फ्लिपकार्ट पर जारी कर दिया है, जिससे पता चला है कि फोन को 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि टीजर में कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं किया है, जिसमें Realme X2 Pro लिखा है, लेकिन क्यास लगाया जा रहा है कि यह रियलमी X2 Pro हो सकता है, क्योंकि हाल ही में कंपनी ने इसे चाइना में लॉन्च किया है. इसके अलावा चीन में लॉन्चिंग के बाद कंपनी के CEO माधव सेठ ने कहा था कि इस फोन को जल्द भारत में उतारा जाएगा.

चीन में लॉन्च हो चुके इस फोन के फीचर्स सामने आ चुके, तो उम्मीद की जा रही है कि उन्हीं फीचर्स के साथ इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें-बिना बताए अकाउंट से पैसे निकाल रहे ये App, फोन से अभी करें Delete)

फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया टीज़र


(ये भी पढ़ें- ये हैं 32 सबसे खराब Password, अगर आपने भी रखा है ऐसा कुछ तो तुरंत बदल लें)

ऐसे हो सकते हैं फीचर्स
Realme X2 Pro में 6.5-इंच फुल-HD+ (2400 x 1080 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है. इमसें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक इसमें बेहतर टच के लिए 135Hz टच सैम्पलिंग भी दी गई है. गेमिंग के लिए इसमें लिक्विड कूलिंग फीचर भी है. रियलमी ने इसमें Dolby Atmos के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी उपलब्ध कराया है.
Loading...

फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप (4 रियर कैमरा) दिया गया है. इस सेटअप में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 13 मेगापिक्सल काटेलीफोटो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है.



ये भी पढ़ें- WhatsApp पर आ रहा है खास फीचर, बचेगी आपके फोन की बैटरी, देखें फोटो

रियलमी X2 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसा फीचर भी मौजूद है. पावर के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 50W VOOC फास्ट चार्जिंग  सपोर्ट करती  है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल बैंड WiFi भी दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 5:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...