Home /News /tech /

6 कैमरे और दमदार बैटरी वाले Realme X3 की आज है पहली सेल, खरीद पर पाएं ये ऑफर्स

6 कैमरे और दमदार बैटरी वाले Realme X3 की आज है पहली सेल, खरीद पर पाएं ये ऑफर्स

Realme X3 को आज पहली सेल में खरीदा जा सकता है.

Realme X3 को आज पहली सेल में खरीदा जा सकता है.

इस फोन की सबसे खास बात इसके 4 रियर कैमरे और दो सेल्फी कैमरे है...आज इस फोन की पहली सेल रखी गई है.

    रियलमी (Realme) ने पिछले हफ्ते अपने दो स्मार्टफोन Realme X3 और Realme X3 SuperZoom लॉन्च किए हैं. इन दोनों फोन को आज (30 जून) पहली सेल में उपलब्ध कराया जाएगा. सेल फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट पर रखी गई गई है, जहां पर इसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी. ये दोनों ही फोन दमदार फीचर्स के साथ आते हैं, लेकिन हम बात कर रहे हैं रियलमी X3 के फीचर्स के बारे में...इस फोन की सबसे खास बात इसके 4 रियर कैमरे और दो सेल्फी कैमरे है.

    कंपनी Realme X3 को भी दो वेरियंट में उतारा गया है. इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये रखी गई है वहीं, दूसरे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये रखी है. अगर आप इस फोन को रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदते हैं तो 100% तक का सुपर कैश मिलेगा, जिसकी कीमत 500 रुपये है.

    (ये भी पढ़ें- 9 हज़ार से भी कम है 5 कैमरे, 5000mAh की बैटरी वाले इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत, पाएं ऑफर)

    Realme X3 के फीचर्स बेहद खास
    फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले है. डिस्प्ले में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 पैनल है. फोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855+ SoC प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है. फोन को दो वेरिएंट 6GB और 8GB रैम दी गई है. फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो SD कार्ड की मदद से नहीं बढ़ाया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- Airtel का सस्ता प्लान! सिर्फ 79 रुपये के रिचार्ज पर पाएं इतना मोबाइल डेटा, टॉकटाइम भी फ्री)

    Realme X3 में कुल 6 कैमरे
    रियलमी X3 में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा f/1.8 लेंस के साथ मौजूद है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है. फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा भी है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में डुअल कैमरे है जिसमें 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

    फोन में 4,200mAh की बैटरी है जो 30W डार्ट फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, वाईफाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS और यूएसबी टाइप C पोर्ट है.

    Tags: Realme, Tech news hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर