लाइव टीवी

एक बार चार्ज होकर दो दिन तक चलेगी बैटरी, 7 जनवरी को आ रहा है Realme का पहला 5G फोन

News18Hindi
Updated: December 28, 2019, 4:10 PM IST
एक बार चार्ज होकर दो दिन तक चलेगी बैटरी, 7 जनवरी को आ रहा है Realme का पहला 5G फोन
Realme X50

जानें क्या है नए 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और क्या होगी इसकी खासियत...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2019, 4:10 PM IST
  • Share this:
रियलमी (Realme) ने हाल ही में इस बात की घोषणा की है कि कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन रियलमी X50 5G चीन में 7 जनवरी को लॉन्च होगा. इसी को लेकर एक नई रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आने वाले स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ दो दिन की होगी. रियलमी चाइना के प्रोडक्ट मैनेजर वांग वेई डेरेक ने आने वाले रियलमी एक्स50 5G का एक स्क्रीनशॉट माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर पोस्ट किया है.  इसके साथ उन्होंने कहा, ‘एक दिन इस्तेमाल करने के बाद.’

रिपोर्ट के मुताबिक स्क्रीनशॉट से पता चला कि फोन एक दिन इस्तेमाल होने के बाद भी 62 प्रतिशत बैटरी दिखा रहा था. कंपनी ने पहले ही प्रोसेसर, चार्जिग डिटेल्स और बाकी फीचर्स सहित आने वाले स्मार्टफोन की खुबियों को उजागर किया है. डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- करोड़ों मोबाइल यूज़र्स के लिए बड़ी खबर! फोन में बिना नेटवर्क के भी कर सकते हैं कॉल, जानें कैसे)



स्मार्टफोन में एक साथ 5G और वाई-फाई कनेक्शन के साथ-साथ VOOC 4.0 फास्ट चार्जिग दी गई है. खबरों के मुताबिक फोन में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले के साथ ही यह सोनी IMX 686, 60 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल और 32 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरे दिए जाएंगे.

(ये भी पढ़ें-Jio का धमाकेदार प्लान आज से शुरू, सिर्फ इतने के रिचार्ज पर पूरे साल पाएं अनिलिमिटेड सर्विस)

आने वाला फोन पांच-आयामी आइस-कूल्ड हीट डिस्क्रिप्शन सिस्टम के साथ आएगा, जो हीटिंग सोर्स से 100 प्रतिशत कवरेज प्रदान करेगा. कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी के बाकी फोन की तरह इस फोन की कीमत भी ज़्यादा नहीं होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2019, 4:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर