Realme X7 5G और Realme X7 Pro 5G भारत में आज होंगे लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स; जानें कीमत

Realme X7 सीरीज़ आज भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है.

Realme X7 सीरीज़ आज भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है.

Realme X7 Series: फोन के फीचर्स और कीमत दोनों चीज़ों को लेकर काफी चर्चा चल रही हैं, और लीक रिपोर्ट में फोन को लेकर अलग-अलग तरह के दावे किए जा रहे हैं. आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आ सकते हैं ये दोनों स्मार्टफोन्स

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2021, 6:19 AM IST
  • Share this:
रियलमी (Realme) आज (4 फरवरी) भारत में अपनी नई सीरीज़ Realme X7 लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन की सीरीज़ में Realme X7 5G और Realme X7 Pro 5G होंगे, जिन्हें आज दोपहर को 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. फोन को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और इसका टीज़र फ्लिपकार्ट पर भी जारी किया गया है. फोन के फीचर्स और कीमत दोनों चीज़ों को लेकर काफी चर्चा चल रही हैं, और लीक रिपोर्ट में फोन को लेकर अलग-अलग तरह के दावे किए जा रहे हैं. आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आ सकते हैं ये दोनों स्मार्टफोन्स और कितनी हो सकती है कीमत...

रियलमी X7 5G में सुपर AMOLED फुल-HD डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें MediaTek Dimensity 800U चिपसेट होगा. कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता हो गया Vivo का 4 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और  33W की फास्ट चार्जिंग)



Realme X7 में इतनी हो सकती है कीमत
पावर के लिए Realme X7 में 50W का सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,300mAh बैटरी दी जा सकती है. फोन का वज़न 185 ग्राम होने की उम्मीद है.  रियलमी X7 में 128 जीबी स्टोरेज वाले दो वेरिएंट होंगे, जिनमें 6 जीबी और 8 जीबी रैम ऑप्शन दिया जा सकता है. रियलमी X7 5G के भारतीय वेरिएंट की कीमत चीन वेरिएंट के मुकाबले कम होने की उम्मीद की जा रही है. कहा जा रहा है कि इसे 15,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध कराया जा सकता है.



Realme X7 Pro 5G के फीचर्स
रियलमी X7 Pro 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है. ये MediaTek Dimensity 1000+ चिपसेट पर काम करेगा. कैमरे के तौर पर फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा. सेटअप में 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सेल का पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस हो सकता है.

(ये भी पढ़ें-  Xiaomi के 108 मेगापिक्सल वाले नए फोन ने मचाई धूम! सिर्फ कुछ हफ्तों में हुई 400 करोड़ की सेल)

पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 65W सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी के साथ आएगा. इसका वज़न 184 ग्राम हो सकता है. Realme X7 Pro 5G के भारतीय वेरिएंट की शुरुआती कीमत 20 हज़ार रुपये के अंदर होने की उम्मीद की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज