• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • REALME X7 MAX TO BE LAUNCH SOON AS RENAME OF REALME GT NEO KNOW LEAKED SPECIFICATIONS AND PRICE AAAQ

लॉन्च से पहले लीक हुए Realme X7 Max के फीचर्स, मिलेगा 120Hz का रिफ्रेश रेट और 64 मेगापिक्सल कैमरा

Realme X7 Max जल्द लॉन्च किया जा सकता है.

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर गैजेट्सडेटा ने एक इमेज शेयर की है. उनका दावा है कि ये इमेज अपकमिंग Realme X7 Max का रिटेल बॉक्स है.

  • Share this:
    भारत में रियलमी X7 मैक्स (Realme X7 Max) की लॉन्चिंग को टाल दिया गया है. दरअसल कंपनी 4 मई को इसे भारत में लॉन्च करने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को आगे के लिए टाल दिया. माना जा रहा है कि मार्च के आखिर में चीन में लॉन्च हुए Realme GT Neo को ही भारत में रियलमी X7 मैक्स नाम से पेश किया जाएगा. माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर गैजेट्सडेटा ने एक इमेज शेयर की है. उनका दावा है कि ये इमेज अपकमिंग  Realme X7 Max का रिटेल बॉक्स है.

    इसमें रियलमी X7 मैक्स का मॉनीकर और कुछ स्पेसिफिकेशन्स शामिल है. रियलमी के इस स्मार्टफोन की लीक स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें मीडियोटेक डायमेंसिटी 1200 SoC और 120Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले है.

    (ये भी पढ़ें- पहले से और भी सस्ता हो गया Vivo का 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला खूबसूरत स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM)

    बता दें कि दोनों फीचर रियलमी GT नियो में मिलते हैं. इससे भी इस बात के संकेत मिलते हैं कि रियलमी X7 मैक्स स्मार्टफोन चीन में मिलने वाले रियलमी GT Neo का रिब्रैंडेड वर्जन होगा. टिप्सटर ने कहा है कि रियलमी X7 मैक्स का बॉक्स कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च हुए रियलमी X7 और Realme X7 प्रो जैसा ही दिखता है.

    रियलमी GT Neo में 6.43-इंच Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले फुल HD+ रेजलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर, 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज मिलते हैं. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर काम करता है.

    (ये भी पढ़ें- 14,500 रुपये की छूट पर घर ला सकते हैं ऐपल का पॉपुलर iPhone 12 Mini, मिलेगा XDR OLED डिस्प्ले)

    मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा
    रियलमी के इस स्मार्टफोन में रियर में तीन कैमरे मिलते हैं. मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है. सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. रियलमी GT Neo में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. ये स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है.

    हालांकि रियलमी X7 मैक्स स्मार्टफोन की नई लॉन्च डेट की अभी घोषणा नहीं हुई है. चूंकि ये Realme GT Neo का रिब्रैंडेड वर्जन होने की उम्मीद है, यानी रियलमी X7 मैक्स में रियलमी GT Neo वाले फीचर ही मिलेंगे.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: