• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • इस कंपनी ने लॉन्च किया ऐसा स्मार्टफोन, लगातार 44 घंटे कर सकते हैं बात

इस कंपनी ने लॉन्च किया ऐसा स्मार्टफोन, लगातार 44 घंटे कर सकते हैं बात

डायमंड ब्लैक, डायमंड रेड कलर वाले Realme2 की बिक्री 4 सितंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

डायमंड ब्लैक, डायमंड रेड कलर वाले Realme2 की बिक्री 4 सितंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

Realme2 को डायमंड ब्लैक, डायमंड रेड और डायमंड ब्लू इन तीन कलर में लॉन्च किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    चाइनीज कंपनी Oppo के सब-ब्रांड Realme ने भारत में अपना दूसरा स्मार्टफोन Realme2 लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने Callme सर्विस भी लॉन्च की है, जो कि भारत में यूजर्स को फ्री पिकअप और डिलीवरी देगी. लॉन्चिंग इवेंट में कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने Realme2 हैंडसेट को दक्षिण पूर्व एशिया और अरब देशों में भी लॉन्च करेगी. कंपनी ने Realme2 को डायमंड ब्लैक, डायमंड रेड और डायमंड ब्लू इन तीन कलर में लॉन्च किया है. इस फोन दो स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में 4,230mAh की बैटरी है. कंपनी का दावा है कि इस फोन की बैटरी इतनी दमदार है कि इसमें आप लगातार 44 घंटे बातचीत और लगातार 18 घंटे इंटरनेट देख सकते हैं.

    तीन कलर में मिलेगा यह स्मार्टफोन 
    इस फोन का बेस वैरिएंट 3GB रैम वाला है और इसकी कीमत 8,990 रुपये है. वहीं, 4GB रैम वाले वैरिएंट की कीमत 10,990 रुपये है. 3GB रैम वाले वैरिएंट में 32GB का स्टोरेज है. वहीं, 4GB रैम वाले वैरिएंट में 64GB का इंटरनल स्टोरेज है. डायमंड ब्लैक, डायमंड रेड कलर वाले Realme2 की बिक्री 4 सितंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. वहीं, डायमंड ब्लू कलर वाले Realme2 अक्टूबर की शुरुआत में उपलब्ध होगा. यह फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. कंपनी का दावा है कि यह 10,000 रुपये से कम कीमत वाला पहला हैंडसेट है, जिसमें नॉच है. अगर आप इस फोन को खरीदने में HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 750 रुपये की छूट मिलेगी. वहीं, रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के यह फोन खरीदने पर 4,200 रुपये के बेनेफिट और 120GB का डेटा दे रही है.

    256GB तक स्टोरेज को सपोर्ट करेगा यह फोन
    Realme 2 में 6.2 इंच का HD+ स्क्रीन है. इसके टॉप पर नॉच है. इस फोन के पीछे डायमंड कट डिजाइन है, जो कि नैनो टेक्नोलॉजी की 12 लेयर से बनी है. Realme2 में तीन कैमरे लगे हुए हैं. इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा है. वहीं, इसके पीछे 13 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल का कैमरा है. इस फोन में फिंगरप्रिंट, फेशियल अनलॉक और स्मार्ट अनलॉक जैसे फीचर हैं. यह स्मार्टफोन 1.8Ghz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर से पावर्ड है. इस फोन में एक डेडिकेटेड माइक्रोSD कार्ड स्लॉट है, जो कि 256GB स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज