Redmi के तीन पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट, मिलेंगे 32 मेगापिक्सल सेल्फी जैसे फीचर्स

Redmi के पॉपुलर फोन को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है.

Redmi के पॉपुलर फोन को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है.

इस सेल में रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स, रेडमी 9i और रेडमी 9 प्राइम को अच्छी डील में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं इसपर मिलने वाले ऑफर के बारे में..

  • Share this:
फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर स्मार्टफोन कार्निवल सेल का आज (9 मार्च) दूसरा दिन है. सेल में स्मार्टफोन्स को काफी सस्ती कीमत में घर लाया जा सकता है. सेल में रेडमी, पोको, सैमसंग,ऐपल और रियलमी जैसे ब्रैंड के स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. इसी में बात करें शियोमी के रेडमी की तो ग्राहक इसके स्मार्टफोन को कम कीमत में घर ला सकते हैं. इस सेल में रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स, रेडमी 9i और रेडमी 9 प्राइम को अच्छी डील में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं इसपर मिलने वाले ऑफर के बारे में..

Redmi 9i: सेल में रेडमी 9i (4GB) को 9,999 रुपये के बजाए  सिर्फ 7,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. कहा जाता है कि सबसे किफायती कीमत का 4G रैम फोन है. इसके अलावा एक्सिस बैंक कार्ड यूज़र्स इस फोन को सिर्फ 7,249 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 5000mAh बैटरी है.

(ये भी पढ़ें- ये है दुनिया का सबसे ‘पॉपुलर’ एंड्रॉयड स्मार्टफोन, 2 करोड़ से ज़्यादा लोगों की बना पंसद) 



Redmi 9 Prime: इस फोन को 11,999 रुपये के बजाए सिर्फ 9,499 रुपये में घर लाया जा सकता है. इसके अलावा एक्सिस बैंक कार्ड यूज़र्स को ये फोन सिर्फ 8,749 रुपये में मिल जाएगा. डमी के इस फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए ARM माली-G52 GPU है. कंपनी का दावा है कि इस प्रोसेसर के साथ फोन की गेमिंग और ओवरऑल परफॉर्मेंस दमदार है.


Redmi Note 9 Pro Max: शियोमी का ये फोन कंपनी के पॉपुलर फोन में से एक है. इस फोन को सेल में ग्राहक 17,999 रुपये के बजाए सिर्फ 14,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. अडिशनल तौर पर एक्सिस बैंक कार्ड के यूज़र्स इस फोन सिर्फ 13,999 रुपये में घर लाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Samsung का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh बैटरी)

शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में फ्रंट और बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. ये स्मार्टफोन ऑरा बैलेंस डिजाइन से लैस है. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.  पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज