लाइव टीवी

Redmi 8A Dual की पहली सेल शुरू, बेहद कम कीमत में पाएं 5000mAh की दमदार बैटरी

News18Hindi
Updated: February 18, 2020, 1:26 PM IST
Redmi 8A Dual की पहली सेल शुरू, बेहद कम कीमत में पाएं 5000mAh की दमदार बैटरी
Redmi 8A Dual

शियोमी के नए फोन में ऐसी खूबियां है कि ये सस्ता फोन कई मिड-रेंज फोन को टक्कर देता है... जानें आज पहली सेल में मिल रहे ऑफर्स के बारे में.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 1:26 PM IST
  • Share this:
Redmi 8A Dual Sale: शियोमी के बजट फोन रेडमी 8A डुअल की पहली सेल 12 बजे से  शुरू हो गई है.सेल अमेज़न और mi.कॉम पर शुरू हुई. कंपनी ने फोन में ऐसी खूबियां दी है कि कई मिड-रेंज फोन को टक्कर देता है. शियोमी ने रेडमी 8A डुअल को दो रैम वेरिएंट 2GB और 3GB में लॉन्च किया है. इसमें 2GB रैम वेरिएंट फोम की कीमत 6,499 रुपये और 3GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है. अगर ग्राहक mi.कॉम से खरीदते हैं तो ऑफर का फायदा पा सकते हैं. यहां पर  ICICI क्रेडिट कार्ड EMI पर 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आईए जानते हैं फोन ते फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी...

Redmi 8A Dual में डॉट नॉच डिस्प्ले
रेडमी 8A डुअल में 6.22 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन का डॉट नॉच स्क्रैच रेसिस्टेंट ग्लास से प्रोटेक्टेड है.  फोन को स्प्लैश प्रूफ बनाने के लिए इसमें P2i कोटिंग दी गई है. फोन दिखने में काफी खूबसूरत लग रहा है, इसे तीन कलर Sea Blue, Sky White और Midnight Grey में उपलब्ध कराया है.

(ये भी पढ़ें- OFFER! 8 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है Samsung का 3 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन)




Redmi 8A dual फोन में दमदार बैटरी

रेडमी का ये बजट फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर पर काम करता है. नया फोन ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ आता है, यानी कि यूज़र्स इसमें दो सिम के साथ एक माइक्रो SD कार्ड लगा सकते हैं. दोनों सिम कार्ड 4G VoLTE सिम को सपोर्ट करते हैं.

(ये भी पढ़ें-लोगों को चूना लगाने के लिए इन नए तरीकों का सहारा ले रहे हैं हैकर्स, अकाउंट कर रहे हैं खाली)

फोन में डुअल कैमरा
कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्श सेंसर दिया गया है. फोन कैमरा में AI डिटेक्शन, पोर्टेट मोड और गूगल लेंस जैसा फीचर मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.



(ये भी पढ़ें- पिछले फोन से भी सस्ता है Realme का नया फोन, 30 दिन तक चलेगी इसकी 5000mAh की बैटरी)

5000mah की दमदार बैटरी से लैस है फोन
पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करकी है. कनेक्टिविटी के लिए Redmi 8A Dual में 4G, VoLTE, 3G, WiFi, Bluetooth, GPS और USB टाइप C दिया गया है. फोन में वायरलेस FM Radio जैसा फीचर भी है, यानी कि यूज़र्स बिना हेडफोन के भी रेडियो चला सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 12:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर