• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 6GB RAM, 5000mAh बैटरी होने के बावजूद 11 हज़ार से भी कम है Redmi के नए फोन की कीमत

6GB RAM, 5000mAh बैटरी होने के बावजूद 11 हज़ार से भी कम है Redmi के नए फोन की कीमत

Redmi 9 Activ में कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

Redmi 9 Activ में कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

Redmi 9 Activ फोन की सबसे खास बात इसका MediaTek Helio G35 प्रोसेसर, 6GB तक रैम और 5000mAh बैटरी है. फोन का लुक और कलर भी देखने में काफी अच्छा लगता है. जानें इसकी कीमत.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    रेडमी (Redmi) ने आखिरकार भारत में अपना नया फोन रेडमी 9 एक्टिव (Redmi 9 Activ) लॉन्च कर दिया है. ये फोन भारत में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. इस फोन की सबसे खास बात इसका MediaTek Helio G35 प्रोसेसर, बड़ी रैम और 5000mAh बैटरी है. कंपनी ने इस फोन की कीमत 9,499 रुपये रखी है, जो कि इसके 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के लिए है. इस फोन को 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज में भी पेश किया है, जिसकी कीमत 10,999 रुपये रखी गई है.

    आइए जानते हैं Redmi 9 Active की कीमत और क्या हैं इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस…इस फोन को तीन कलर ऑप्शन-कार्बन ब्लैक, कोरल ग्रीन और मेटैलिक पर्पल में उपलब्ध है.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ता मिल रहा है 12GB तक RAM वाला पॉपुलर OnePlus 5G फोन, मिलेगा 64MP कैमरा)

    अगर आपको भी ये फोन खरीदना है तो ग्राहक इस रेडमी 9 एक्टिव को अमेज़न, Mi.com, mi home और mi studio स्टोर्स से खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

    रेडमी 9 ऐक्टिव स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. ये स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 4 जीबी और 6 जीबी रैम का ऑप्शन मिलता है. फोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

    फोन में डुअल कैमरा सेटअप
    Redmi 9 Activ में रियर पर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इस फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. स्मार्टफोन में स्क्रीन पर दी गई वॉटरड्रॉप नॉच में 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp की एक Setting बदल कर बचा सकते हैं फोन स्टोरेज और मोबाइल डेटा! जानें आसान तरीका)

    रेडमी का यह फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड MIUI 12 के साथ आता है. फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.  डिवाइस 164.9 x 77.07 x 9.0 mm और 194 ग्राम के वज़न के साथ आता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज