6000mAh बैटरी वाले Redmi के बजट स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका, मिल रही 25% की छूट

Redmi 9 Power में 6000mAh  की बैटरी है.

Redmi 9 Power में 6000mAh की बैटरी है.

अमेज़न पर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ सेल में शियोमी के फोन को ऑर्डर करने पर कंपनी के लेटेस्ट मॉडल को बेहद किफायती कीमत में खरीदा जा सकता है...जानें सेल की बेस्ट डील.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 12:22 PM IST
  • Share this:
अगर आप शियोमी स्मार्टफोन्स को पसंद करते हैं और खरीदने के लिए किसी सेल का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल अमेज़न पर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ (Smartphone Upgrade days sale) सेल चल रही है, जिसका आखिरी दिन 25 अप्रैल है. सेल में शियोमी के फोन को ऑर्डर करने पर कंपनी के लेटेस्ट मॉडल को बेहद किफायती कीमत में खरीदा जा सकता है. स्मार्टफोन पर डिस्काउंट के अलावा Amazon पर बचत के एक्स्ट्रा मौके दिए जा रहे हैं, जिससे अगर आप Citi Bank के Citi Cards से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं.

शियोमी रेडमी 9 पावर कंपनी का शानदार स्मार्टफोन है, जो काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 6,000 mAh की दमदार बैटरी है जो लंबे समय तक चलती है. इस फोन की असल कीमत 13,999 रुपये है, जिसे अभी 25% के डिस्काउंट के साथ 10,490 रुपए में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस...

(ये भी पढ़ें- काफी सस्ते में मिल रहा है Realme का 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 30W की डार्ट चार्ज सपोर्ट, 8GB RAM)

Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन लेटेस्ट एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको बता दें रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन नोट 9 4G का रीबैज्ड वर्जन है, जिसे पिछले महीने के आखिर में चीन में पेश किया गया था. शियोमी के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल नैनो सिम पोर्ट मिलेंगे. वहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड एमआईयूआई 12 पर काम करता है.
कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर, और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा. इसके साथ ही सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- 400 रुपये से भी कम के हैं ये शानदार फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान! मिलेगा 3300GB डेटा, जानें आपके लिए कौन सा है बेस्ट)

इतनी है फोन की कीमत



पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, infrared (IR) blaster, USB Type-C, और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज