बेहद सस्ते में मिल रहा है Xiaomi का ये बजट स्मार्टफोन, 7 हज़ार से कम में मिलेगी 5000mAh की बैटरी

Redmi 9A को Diwali with Mi सेल में सस्ते में खरीदा जा सकता है.
Redmi 9A को Diwali with Mi सेल में सस्ते में खरीदा जा सकता है.

अगर आप 7 हज़ार से कम कीमत वाले फोन की तलाश कर रहे हैं तो Xiaomi आपके लिए अच्छा मौका लाई है. Diwali With Mi सेल में फोन को डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 9:13 AM IST
  • Share this:
Diwali with Mi का आज (14 नवंबर) आखिरी दिन है. सेल 5 नवंबर को शुरू हुई थी, जहां ग्राहकों के लिए कई ऑफर दिए जा रहे हैं. सेल में स्मार्ट टीवी, (Smart TV) स्मार्टफोन, (Smartphone) स्मार्ट बैंड पर भी बेहतरीन डील दी जा रही है. अगर आप किस 7 हज़ार से कम कीमत वाले फोन को तलाश रहे हैं तो आपके लिए यहां अच्छा मौका है. यहां हम बात कर रहे हैं रेडमी 9A की, जिसकी कीमत बजट रेंज की है. कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 6,799 रुपये रखी है, लेकिन मिल रहे ऑफर के चलते फोन को काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है.

रेडमी 9A के 2 जीबी रैम+32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,799 और 3 जीबी रैम+32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है. Mi.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक Redmi 9A को 1 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-Diwali 2020 Messages in Hindi: WhatsApp Stickers, GIF, Quotes से दोस्तों को दें शुभकामनाएं)



Redmi 9A पर भारी छूट दी जा रही है. (फोटो: Mi)
Redmi 9A पर भारी छूट दी जा रही है. (फोटो: Mi)

फोन को ऐसे पाएं सस्ते में...
बताया गया है कि अगर ग्राहक फोन खरीदने के लिए HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इतना ही नहीं यहां से ग्राहकों को Freecharge के पहले ट्रासैक्शंस पर 10% का कैशबैक मिलेगा. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फीचर्स...

फोन में 6.53 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 20:9 का अस्पेक्ट रेशियो मौजूद है. ऑरा 360 डिजाइन वाले इस फोन में यूनीबॉडी 3D डिजाइन दिया गया है. ये सस्ता फोन रेडमी 9A एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है. फोन में मीडिया टेक हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है. गेमिंग के लिए इसमें हाइपर इंजन गेम टेक्नॉलजी दी गई है.

(ये भी पढ़ें- Vodafone Idea का शानदार डेटा पैक प्लान! 200 रुपये के रिचार्ज पर पाएं 50GB डेटा का फायदा)  

खास है कैमरा और बैटरी
कैमरे की बात करें तो रेडमी 9A में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा दिया गया है. इस सस्ते फोन के कैमरे में कई मोड दिए गए हैं. फ्रंट कैमरे की बात करें तो सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर देने के लिए Redmi 9A में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी दो दिन तक का बैकअप दे सकती है.  फोन में 24 घंटे तक वीडियो देखा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज