• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • OFFER! Redmi के इस सस्ते फोन में है 5000mAh की बैटरी, AI रियर कैमरा, कीमत सिर्फ 6,799 रुपये

OFFER! Redmi के इस सस्ते फोन में है 5000mAh की बैटरी, AI रियर कैमरा, कीमत सिर्फ 6,799 रुपये

Redmi 9A में  5000mAh की बैटरी है.

Redmi 9A में 5000mAh की बैटरी है.

रेडमी 9A बजट सेगमेंट का फोन है, और इसमें 5000mAh की बैटरी और AI रियर कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    शियोमी (Xiaomi) ने इसी महीने भारत में ‘Desh ka Smartphone’ रेडमी 9A लॉन्च किया है, और आज (9 सितंबर) इस फोन को खरीदने का अच्छा मौका दिया जा रहा है. फोन की सेल दोपहर 12 बजे अमेज़न और Mi पर शुरू होगी. कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 6,799 रुपये रखी है, बावजूद इसके इस फोन पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. रेडमी 9A बजट सेगमेंट का फोन है, और इसमें 5000mAh की बैटरी और AI रियर कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

    इतनी है Redmi 9A की कीमत
    रेडमी 9A के 2 जीबी रैम+32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,799 और 3 जीबी रैम+32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है. ज़रूरत पड़ने पर इस फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है.

    सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो अमेज़न पर इसपर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन दिया जा रहा है, जो कि सेलेक्टेड कार्ड्स पर है. वहीं HSBC कैशबैक कार्ड पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है. इसके अलावा अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड फॉर प्राइम मेंबर्स को 5 प्रतिशत छूट मिल रही है, वहीं नॉन-प्राइम कार्ड होल्डर्स को 3 प्रतिशत का डिस्काउंट फोन खरीदने पर दिया जा रहा है.

    (ये भी पढ़ें-  भारत में जल्द वापसी कर सकता है PUBG! चीन से सारे नाते तोड़ने की तैयारी में कंपनी)

    खास हैं फीचर्स
    फोन में 6.53 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 20:9 का अस्पेक्ट रेशियो मौजूद है. ऑरा 360 डिजाइन वाले इस फोन में यूनीबॉडी 3D डिजाइन दिया गया है. ये सस्ता फोन रेडमी 9A एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है. फोन में मीडिया टेक हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है. गेमिंग के लिए इसमें हाइपर इंजन गेम टेक्नॉलजी दी गई है.

    कैमरे की बात करें तो रेडमी 9A में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा दिया गया है. इस सस्ते फोन के कैमरे में कई मोड दिए गए हैं. फ्रंट कैमरे की बात करें तो सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें- बड़ा खतरा! WhatsApp पर यूज़र्स को आ रहा है ये ‘Scary Message’, खोलने पर फ्रीज़ हो रही है ऐप)

    फोन में  5000mAh की बैटरी
    पावर देने के लिए Redmi 9A में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी दो दिन तक का बैकअप दे सकती है.  फोन में 24 घंटे तक वीडियो देखा जा सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज