लॉन्च से पहले लीक हो गई Xiaomi के नए फोन Redmi 9i की कीमत, पिछले फोन से भी होगा सस्ता!

लॉन्च से पहले लीक हो गई Xiaomi के नए फोन Redmi 9i की कीमत, पिछले फोन से भी होगा सस्ता!
Redmi 9i में 4GB RAM दी जाएगी.

शियोमी ने टीज़र के ज़रिए आने वाले फोन रेडमी 9i के कुछ फीचर्स का हिंट दे दिया है, लेकिन लॉन्च से पहले फोन की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 1:44 PM IST
  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) 15 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 9i लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने टीज़र के ज़रिये फोन के कुछ फीचर्स का हिंट दे दिया है, लेकिन लॉन्च से पहले फोन की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है. फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा. आने वाला नया फोन काफी हद तक रेडमी 9, रेडमी 9A, रेडमी 9 प्राइम की तरह लग रहा है. कंफर्म हो गया कि फोन को फ्लिपकार्ट और Mi.कॉम पर उपलब्ध कराया जाएगा.

कीमत की बात करें तो टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने नए फोन की कीमत लीक कर दी है. दरअसल 91 मोबाइल्स और टिप्सटर ईशान अग्रवाल के मुताबिक रेडमी 9i की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये होगी. अगर ऐसा होता है तो आने वाला नया फोन कंपनी के रेडमी 9A से महंगा, और रेडमी 9 और रेडमी 9 प्राइम से सस्ता होगा.
इसके अलावा ये भी पता चला है कि नया फोन दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB+64GB और 4GB+128GB के साथ आएगा. उम्मीद की जा रही है कि फोन मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा. जानकारी के लिए बता दें कि भारत में रेडमी 9A को भी इसी ऑप्शन में ऑफर किया जाता है.टीज़र से पता चला है फोन को 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने फोन के कुछ फीचर्स को रिवील कर दिया है. कंपनी ने टीज़र में लिखा है, ‘Big On watching Videos’, जिसका मतलब साफ है कि फोन में बड़ी स्क्रीन दी जाएगी.

रैम के मामले में फोन में 4GB RAM दी जाएगी, साथ ही ये भी बताया गया है कि फोन मल्टी-टास्किंग होगा. इंटरनल स्टोरेज को लेकर लिखा है, ‘Big ON storage’, जिससे ये हिंट मिलता है कि फोन ज़्यादा स्टोरेज के साथ आ सकता है. इसके अलावा ये फोन गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए भी होगा, ऐसा इसलिए क्योंकि टीज़र में Big On Gaming का ज़िक्र किया गया है.



फोन कैमरे और बैटरी के मामले में भी दमदार साबित होगा, क्योंकि सोशल मीडिया के टीज़र में कंपनी ने ‘Big On Camera’ और ‘Big On Battery’ की बात कही है. फिलहाल कंपनी ने इससे ज़्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि फोन को बजट रेंज में पेश किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज