• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 30 घंटे चलेगा Redmi का नया Earbuds 3 Pro, धांसू फीचर्स के साथ मिलेगा खूबसूरत लुक

30 घंटे चलेगा Redmi का नया Earbuds 3 Pro, धांसू फीचर्स के साथ मिलेगा खूबसूरत लुक

Redmi Earbuds 3 Pro शानदार फीचर्स के साथ आता है.

Redmi Earbuds 3 Pro शानदार फीचर्स के साथ आता है.

Redmi Earbuds 3 Pro में कई खास फीचर्स दिए गए हैं. ग्राहक Redmi Earbuds 3 Pro को mi.com, Amazon India, Mi Home और दूसरे ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    शियोमी के रेडमी (Redmi) ने अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में इसी हफ्ते लॉन्च किया है. कंपनी ने शुक्रवार को अपने नए TWS ईयरबड्स Redmi Buds 3 Pro को लॉन्च किया. ये ईयरबड्स क्वालकॉम चिपसेट के साथ आता है, जिसकी कीमत कंपनी ने 2,999 रुपये रखी है. इस ईयरबड्स की बिक्री 9 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. ग्राहक Redmi Earbuds 3 Pro को mi.com, Amazon India, Mi Home और दूसरे ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं. कंपनी ने ईयरबड्स को ब्लू, पिंक और व्हाइट कलर में पेश किया है.

    Redmi Earbuds 3 Pro क्वालकॉम QCC3040 चिपसेट द्वारा लैस है. ईयरबड्स में डुअल ड्राइवर भी मिलते हैं. नया ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड Redmi AirDots 3 का रीबैज है जिसे Xiaomi ने फरवरी में चीन में लॉन्च किया गया था.

    (ये भी पढ़ें- 7 हज़ार रुपये से भी कम मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, चल रही है धांसू सेल)

    मिलेगा 30 घंटे का प्लेबैक टाइम
    कंपनी ने कहा कि Redmi Earbuds 3 Pro में डुअल डायनेमिक ड्राइवर हैं और ये 30 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा करते हैं. Redmi Earbuds 3 Pro का मुकाबला OnePlus Buds Z और Realme Buds Air 2 से है.

    कनेक्टिविटी के लिहाज से इस ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.2 के साथ aptX एडैप्टिव कोडेक सपोर्ट है जो लो लेटेंसी और बेहतर ऑडियो आउटपुट के साथ आता है. साथ ही इसमें वॉयस कॉल, म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट के लिए टच कंट्रोल भी है.

    (ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्लान! एक बार रिचार्ज करके साल भर करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा डेटा भी…)

    लॉन्च हुआ नया फोन भी…
    जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपने Redmi Earbuds 3 Pro के साथ-साथ Redmi 10 Prime स्मार्टफोन भी लॉन्च किया है.  इस फोन की सबसे खास बात इसका पंच होल डिस्प्ले डिज़ाइन, अपग्रेडिड क्वाड रियर कैमरा सेटअप है. इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और ये मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर से लैस है. रेडमी 10 प्राइम फोन में 90 हर्ट्ज़़ का डिस्प्ले और डुअल स्टीरियो स्पीकर भी दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज