Home /News /tech /

redmi k series coming back to india with new features dnsh

भारत में वापस आ रही है Redmi K सीरीज, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

भारत में वापस आ रही है Redmi K सीरीज (साकेतिक तस्वीर)

भारत में वापस आ रही है Redmi K सीरीज (साकेतिक तस्वीर)

Redmiभारत में K-सीरीज के नए फोन लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है. कंपनी ने भारत में इसको टीज करना शुरू कर दिया है. अफवाहों की माने तो Redmi K50i 5G स्मार्टफोन इसी महीने देश में लॉन्च हो सकता है.

नई दिल्ली. क्या आपको Redmi K20 और Redmi K20 Pro याद हैं? यह वे फोन थे, जो 40 हजार की कीमत पर सबसे अच्छे स्मार्टफोन हुआ करते थे. अफसोस की बात है यह है कि भारत को इन फोनों को सक्सेसर नहीं मिले, क्योंकि इन सभी को Xiaomi Mi ब्रांडेड स्मार्टफोन या पोको फोन के रूप में रीबैज कर दिया गया था, लेकिन अब Xiaomi K सीरीज को भारत में वापस आ रहा है.

Redmi K50i सीरीज को चीन से रिब्रांडेड Redmi Note 11T Pro सीरीज होने की अफवाह है. हालांकि, Xiaomi एक सरप्राइज दे सकता है और Redmi K50 को भारत में भी लॉन्च कर सकता है. Redmi K50i सीरीज को चीन से रिब्रांडेड Redmi Note 11T Pro सीरीज होने की अफवाह है. अफवाहों की माने तो Redmi K50i 5G स्मार्टफोन इसी महीने देश में लॉन्च हो सकता है.

Redmi K सीरीज भारत आ रही है
अफवाह Redmi K50i अनिवार्य रूप से Redmi Note 11T Pro माना जाता है, जिसे कुछ महीने पहले चीन में लॉन्च किया गया था. इसलिए Redmi K50i शक्तिशाली मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 चिप की सुविधा दे सकता है, जो Realme GT Neo 3 को शक्ति प्रदान करता है. डाइमेंशन 8100 स्नैपड्रैगन 888 चिप के समान ही परफोर्मेंस देगा.

यह भी पढ़ें- सिर्फ स्टूडेंट्स के लिए है Samsung का ये खास ऑफर! भारी छूट पर खरीद सकते हैं ये प्रीमियम फोन

5080mAh की बैटरी
फोन 144Hz वेरिएबल रिफ्रेश रेट 6.67-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ फुल HD+ रेजोल्यूशन सपोर्ट किया जा सकता है. यह वही डिस्प्ले लगता है, जो हमने सालों पहले Xiaomi Mi 10T Pro में देखा था. फोन 5080mAh की बैटरी पर भी भरोसा कर सकता है और Redmi बॉक्स में 67W वायर्ड फास्ट चार्जर पेश कर सकता है. चीनी वर्जन में 64MP का मुख्य कैमरा है, जिसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया है.

Tags: Redmi, Smartphone, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर