होम /न्यूज /तकनीक /Redmi ने दो नए ईयरबड्स लॉन्च किए, 36 घंटे तक चलेंगे डिवाइस, जानिए कितनी है कीमत

Redmi ने दो नए ईयरबड्स लॉन्च किए, 36 घंटे तक चलेंगे डिवाइस, जानिए कितनी है कीमत

Redmi ने दो नए ईयरबड्स लॉन्च किए

Redmi ने दो नए ईयरबड्स लॉन्च किए

चीनी कंपनी Xiaomi ने Redmi Buds 4 सीरीज लॉन्च कर दी है. कंपनी ने सीरीज में दो मॉडल लॉन्च किए हैं. इनमें रेडमी बड्स 4 औ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

Xiaomi ने ग्लोबली Redmi Buds 4 सीरीज लॉन्च कर दी है.
सीरीज में रेडमी बड्स 4 और बड्स 4 प्रो शामिल हैं.
इसे आने वाले हफ्तों में भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

नई दिल्ली. चीनी कंपनी Xiaomi ने 4 अक्टूबर को यूरोप में आयोजित अपने एक इवेंट में 12T सीरीज लॉन्च की. इसके के साथ ही कंपनी ने Redmi Pad और Xiaomi Band 7 Pro भी पेश किया. हालांकि, Redmi Pad भारत में पहले से ही उपलब्ध है. इसके अलावा Xiaomi ने इवेंट में अपने ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स की नई जोड़ी Redmi Buds 4 सीरीज का भी अनावरण किया. कंपनी ने सीरीज में दो मॉडल लॉन्च किए हैं. इनमें रेडमी बड्स 4 और बड्स 4 प्रो शामिल हैं.

दोनों ईयरबड्स में से Redmi Buds 4 Pro अधिक प्रीमियम है और यह ज्यादा फीचर से लैस है. इसे आने वाले हफ्तों में भारत में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, Xiaomi ने लॉन्च के बारे में किसी भी जानकारी नहीं दी है. Xiaomi का दावा है कि बड्स 4 प्रो एक बार चार्ज करने पर नौ घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है.

Redmi Buds 4 Pro के स्पेसिफिकेशंस

बड्स 4 प्रो में हाई-रेस ऑडियो और एलडीएसी, एएसी और एसबीसी कोडेक्स सपोर्ट के साथ 10 मिमी + 6 मिमी डुअल ऑडियो ड्राइवर हैं. वे कस्टमाइजेबल एक्टिव नॉइज कैंसिलेशल (ANC)को सपोर्ट करते हैं और नॉइज को 43dB तक कम कर सकते हैं. Xiaomi का दावा है कि बड्स 4 प्रो एक बार चार्ज करने पर नौ घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है. चार्जिंग केस को मिलाकर इसकी बैटरी लाइफ कुल 36 घंटे तक हो जाती है.

यह भी पढ़ें- Dussehra Delight sale: बजट स्मार्टफोन्स पर मिल रहा 6000 रुपये तक का डिस्काउंट, जल्द करें खरीदारी

Redmi Buds 4 के फीचर्स

दूसरी ओर स्टेंडर्ड बड्स 4 में 10 मिमी ड्राइवर मिलते हैं. यह ईयरबड्स पूरी तरह से इन-ईयर और कॉम्पैक्ट हैं. इनमें कोई स्टेम नहीं है और इसके बजाय ईयरबड्स का आउटर एरिया टच कंट्रोल प्रदान करता है. कंपनी का कहना है कि बड्स 4 छह घंटे तक चल सकते हैं, जबकि चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी लाइफ 24 घंटे की हो जाती है. बड्स 4 सीरीज को वाटर और डस्ट रसिस्टेंट के लिए IP54 रेट किया गया है.

Redmi Buds 4 और 4 Pro की कीमत

Redmi Buds 4 की कीमत वर्तमान में 59.99 यूरो (लगभग 4,900 रुपये) है. इसे कंपनी ने दो कलर ऑप्शन लाइट ब्लू और ग्लॉस व्हाइट में लॉन्च किया है. वहीं प्रीमियम बड्स 4 प्रो की कीमत 99.99 यूरो (लगभग 8,100 रुपये) है. यह मिडनाइट ब्लैक और मून व्हाइट कलर में उपलब्ध हैं.

Tags: Redmi, Tech news, Tech News in hindi, Technology

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें