लॉन्चिंग से पहले Redmi Note 10 सीरीज़ की कीमत हुई लीक, बेहद कम दाम में मिलेगी कई खासियत!

File Photo: Redmi Note 9

File Photo: Redmi Note 9

भारत में लॉन्च होने वाली रेडमी नोट 10 सीरीज़ की लॉन्चिंग 4 मार्च को है, और उससे पहले ही इसकी कीमत लीक हो गई है. पता चला है कि ये एक मिड-रेंज सेगमेंट का फोन होगा, तो आइए जानते हैं इसकी डिटेल...

  • Share this:
रेडमी नोट 10 सीरीज़ (Redmi Note 10 Series) के लॉन्च होने में सिर्फ दो दिन बाकी हैं, और अब इसकी कीमत लीक हो गई है. दरअसल रेडमी नोट 10 का रिटेल बाक्स सामने आया है, जिसमें फोन के 6GB+64GB स्टोरेज की कीमत को देखा जा सकता है. यूट्यूबर Sistech Banna द्वारा शेयर किए गए रिटेल बॉक्स पर रेडमी नोट 10 की कीमत 15,999 रुपये बताई जा रही है. हालांकि लीकर का कहना है कि इस फोन के 6GB रैम को असल में सिर्फ 14,999 रुपये में ही उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा लीक्सटर का ये भी कहना है कि रेडमी नोट 10 के 4GB वेरिएंट को इससे 1 या 2 हज़ार कम यानी कि 12,499 रुपये या 13,999 रुपये में पेश किया जाएगा.

लेकिन बता दें कि ये जानकारी लीक हुई खबर पर बेस्ड है, इसलिए फोन की असल कीमत तो इसके लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी. फीचर्स की बात करें तो रेडमी नोट 10 में स्नैपड्रैगन 678 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जिसके साथ 6GB RAM होने की बात सामने आई है. डिवाइस में 64GB की इंटरनल स्टोरज दी जा सकती है, साथ ही इसमें माइक्रोSD कार्ड स्लॉट भी मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- पहली बार ऐसी बड़ी छूट! 6 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Apple का धांसू iPhone)



फोन के फ्रंट में 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आ सकता है. फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए कटआउट भी मौजूद होगा.
कैमरा भी होगा खास
दूसरी तरफ इसके प्रो वेरिएंट में यूज़र्स को इसमें 108 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा सकता है, और कहा गया है कि इसके स्टैंड्रर्ड वेरिएंट में 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा. कंपनी ने टीज़र में रेडमी नोट 10 में सुपर-मैक्रो कैमरा देने की बात कही है. शियोमी के मुताबिक इसका नया 5 मेगापिक्सल मैक्रो सें दोगुना क्लोज़र शॉट्स प्रदान करेगा.

(ये भी पढ़ें- सस्ते में खरीदें 1.5 टन के दमदार Split AC, लिस्ट में Haier और Whirlpool जैसी पॉपुलर ब्रैंड शामिल)

इसके बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, IR ब्लास्टर, USB टाइप-C पोर्ट और 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है. बैटरी को लेकर कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी, साथ ही इसके एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12 सॉफ्टवेयर होने की बात सामने आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज