• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • भारत में मार्च में लॉन्च होंगे Redmi Note 10 Series के दो दमदार फोन, मिल सकती है 5050mAh बैटरी!

भारत में मार्च में लॉन्च होंगे Redmi Note 10 Series के दो दमदार फोन, मिल सकती है 5050mAh बैटरी!

File Photo: Xiaomi Mi 10T.

File Photo: Xiaomi Mi 10T.

Xiaomi ने रेडमी नोट 10 सीरीज़ को लेकर ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है, जिससे पता चला है कि सीरीज़ के दोनों स्मार्टफोन्स को इसी साल मार्च में लॉन्च किया जाएगा.

  • Share this:

    शियोमी (Xiaomi) जल्द भारत में अपना नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 10 सीरीज़ (Redmi Note 10 Series) लॉन्च करने के लिए तैयार है. खास बात ये है कि फोन को लेकर ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है, जिससे पता चला है कि फोन को इसी साल मार्च में लॉन्च किया जाएगा. साथ ही शियोमी एक्जीक्यूटिवस ने Redmi नोट 10 सीरीज़ के लॉन्च टीज़र भी जारी किया है. रेडमी नोट 10 सीरीज़, कंपनी के रेडमी नोट 9 सीरीज़ का का सक्सेसर होगा. कहा जा रहा है कि  इस सीरीज़ में दो स्मार्टफोन Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro होंगे. पता चला है कि इस सीरीज़ के Redmi Note 10 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732 प्रोसेसर और पावर के लिए 5050mAh की बैटरी दी जाएगी. फोन के एक और खासियत की बात करें को इस स्मार्टफोन में 8GB तक की रैम होने की उम्मीद की जा रही है.

    शियोमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन और रेडमी बिजनेस लीड स्नेहा तेनवाला ने टीज़र वीडियो को ट्वीट करके भारत में रेडमी नोट 10 सीरीज़ के लॉन्च का अनाउंस किया है. टीज़र वीडियो में फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन बताया गया है कि नोट 10 सीरीज़ को मार्च के शुरुआत में पेश किया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp की छुट्टी! भारत में जल्द आ सकती है मेड इन इंडिया मैसेजिंग ऐप ‘Sandes’, जानें डिटेल)

    शियोमी ने कंफर्म किया है कि Redmi note 10 सीरीज़ को भारत में मार्च में लॉन्च किया जाएगा.

    शियोमी ने कंफर्म किया है कि Redmi note 10 सीरीज़ को भारत में मार्च में लॉन्च किया जाएगा.

    5G वेरिएंट भी लॉन्च होने की खबर
    कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि रेडमी नोट 10 और रेडमी नोट 10 प्रो 4G और 5G दोनों ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया जाएगा. फोन को भारतीय स्टैण्डर्ड ब्यूरो (BIS) और US फेडरल कम्यूनिकेशंस कमीशन  (FCC) सहित सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्टेड किया गया हैं. हालांकि अभी रेडमी नोट 10 सीरीज़ के ऑफिशियल फीचर्स का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन मनु जैन और तेनवाला द्वारा पोस्ट किए गए टीज़र में ‘सबसे स्मूथ’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिससे इशारा मिलता है कि नया स्मार्टफोन हाई फ्रेश रेट और नए SoCs के साथ आ सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Vivo का 6 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और 4,500mAh की बैटरी)

    रेडमी नोट 10 को दो अलग-अलग वेरिएंट्स 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं रेडमी नोट 10 Pro को तीन अलग-अलग वेरिएंट 6 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज, और टॉप-एंड मॉडल 8 जीबी +128 जीबी स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज