• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • लीक हुई Redmi Note 10 सीरीज़ की बड़ी जानकारी, जानें भारत में किस दिन होगी लॉन्चिंग

लीक हुई Redmi Note 10 सीरीज़ की बड़ी जानकारी, जानें भारत में किस दिन होगी लॉन्चिंग

Redmi Note 10 Series की लॉन्चिंग को लेकर खुलासा हुआ है.

Redmi Note 10 Series की लॉन्चिंग को लेकर खुलासा हुआ है.

शियोमी ने पिछले हफ्ते कंफर्म किया था कि रेडमी नोट 10 सीरीज़ को मार्च के शुरुआत में पेश किया जाएगा, और अब पता चला है कि इस सीरीज़ को भारत में 10 मार्च को पेश किया जाएगा....

  • Share this:

    शियोमी (Xiaomi) ने हाल ही में ऐलान किया था कि कंपनी की अगली नोट सीरीज़ की रेडमी नोट 10 सीरीज़ (Redmi Note 10 Series) अगले महीने लॉन्च की जाएगी. अब रिपोर्ट मिली है कि इस नोट सीरीज़ को भारत में 10 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. शियोमी ने पिछले हफ्ते कंफर्म किया था कि रेडमी नोट 10 सीरीज़ को मार्च के शुरुआत में पेश किया जाएगा.  जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी नोट 10 सीरीज़ कंपनी के पॉपुलर रेडमी नोट 9 सीरीज़ का सक्सेसर है, जिसे पिछले साल मार्च में लॉन्च किया गया था. फोन के बारे में लेटेस्ट अपडेट अमेज़न की लीक हुई लिस्टिंग से पता चली है. इसमें सामने आया है कि नोट 10 सीरीज़ को 10 मार्च को लॉन्च किया जाएगा.

    अमेज़न की लिस्टिंग को सबसे पहले गिज़मोचाइना ने स्पॉट किया, और बताया गया कि इस सीरीज़ में रेडमी नोट 10 प्रो, रेडमी नोट 10 5G और रेडमी नोट 10 4G शामिल होंगे. हालांकि शियोमी ने फोन के बारे में ऐसी कोई ऑफिशियल डिटेल नहीं शेयर की है. लिस्टिंग में फोन के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी गई है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया 6000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, 8 हज़ार से भी कम है कीमत)

    इससे पहले फोन को भारतीय स्टैण्डर्ड ब्यूरो (BIS) और US फेडरल कम्यूनिकेशंस कमीशन  (FCC) सहित सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्टेड किया गया हैं. हालांकि अभी रेडमी नोट 10 सीरीज़ के ऑफिशियल फीचर्स का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन मनु जैन और तेनवाला द्वारा पोस्ट किए गए टीज़र में ‘सबसे स्मूथ’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिससे इशारा मिलता है कि नया स्मार्टफोन हाई फ्रेश रेट और नए SoCs के साथ आ सकते हैं.

    8GB RAM में भी आ सकता फोन
    रेडमी नोट 10 को दो अलग-अलग वेरिएंट्स 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं रेडमी नोट 10 Pro को तीन अलग-अलग वेरिएंट 6 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज, और टॉप-एंड मॉडल 8 जीबी +128 जीबी स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद की जा रही है.

    पावर के लिए इसमें 5,050mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. इसके अलावा फोन 64 मेहापिक्सल कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज