अपना शहर चुनें

States

भारत में अगले महीने लॉन्च होंगे Redmi Note 10 Series के स्मार्टफोन्स, जानें कितनी होगी कीमत!

File Photo: Redmi Note 9 Pro Max.
File Photo: Redmi Note 9 Pro Max.

Redmi Note 10 सीरीज़ में बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. लिस्टिंग में ये पुष्टि की गई है कि 4G वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प, वाई-फाई और एनएफसी सपोर्ट मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 4:22 PM IST
  • Share this:
भारत में बजट स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर मोबाइल कंपनी शियोमी (Xiaomi) जल्द भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज़ रेडमी नोट 10 सीरीज़ लाने वाली है. कहा जा रहा है कि रेडमी (Redmi) अगले महीने यानी फरवरी 2021 में रेडमी नोट 10 सीरीज़ (Redmi Note 10 Series) के फोन लॉन्च करने वाली है. इस फोन का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है. हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही इसके कुछ डिटेल्स सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं. लीक रिपोर्ट में मिली जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 10 Series के स्मार्टफोन्स लुक और स्पेसिफिकेशंस के मामले में शानदार होने वाले हैं. इसके अलावा खास बात ये है कि Redmi Note 10 सीरीज़ के मोबाइल 4G के साथ ही 5G वेरिएंट्स दोनों में पेश किए जाएंगे.

हालांकि कंपनी ने अभी इन सभी जानकारी की पुष्टि नहीं की है. टिप्सटर ने ये भी जानकारी दी कि Redmi Note 9 सीरीज़ ने भारत में सेल के मामले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखाया था, इसे देखते हुए Redmi Note 10 Series की कीमत भारत में काफी आकर्षित करने वाली रखी जा सकती है. रेडमी नोट 10 प्रो 4G वेरिएंट कथित रूप से मॉडल नंबर M2101K6G के साथ सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल करें फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, मिलेगा ढेरों डेटा)



बताया जा रहा है कि इस सीरीज़ में बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. लिस्टिंग में ये पुष्टि की गई है कि 4G वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प, वाई-फाई और एनएफसी सपोर्ट मिलेगा.
मशहूर टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने 91Mobiles की रिपोर्ट के हवाले से दावा किया है कि रेडमी नोट 10 प्रो और Redmi Note 10 स्मार्टफोन को भारत में फरवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा है कि Redmi Note 9 सीरीज के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए इन नए स्मार्टफोन की कीमत देश में काफी आकर्षित करने वाली रखी जा सकती है.

शियोमी सब-ब्रैंड को इन दिनों मार्केट में रियलमी जैसे ब्रैंड से मुकाबला करना पड़ा रहा है. रेडमी नोट 10 को लेकर ये भी कहा गया है कि ये व्हाइट, ग्रे और ग्रीन कलर वेरिएंट में पेश किए जा सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- 10 लाख लोगों ने खरीदा 5000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिल रहा है काफी सस्ते में)

Redmi Note 10 Pro को 3 स्टोरेज वेरिएंट में और Qualcomm Snapdragon 732G SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस रेडमी सीरीज़ के स्मार्टफोन में 5,050mAh की बैटरी के साथ ही क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का हो सकता है. रेडमी नोट 10 सीरीज में Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro जैसे मोबाइल होंगे. खबरों की मानें तो रेडमी नोट 10 को तीन व्हाइट, ग्रे और ग्रीन कलर के साथ लॉन्च किया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज