• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • बेहद सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 6GB RAM वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगा 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे

बेहद सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 6GB RAM वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगा 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे

Redmi Note 10S पर ऑफर दिया जा रहा है.

Redmi Note 10S पर ऑफर दिया जा रहा है.

Mi.com से मिली जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 10S पर काफी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप शियोमी के फैन है और कोई नया फोन भी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये बढ़ियां मौका है...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    शियोमी (Xiaomi) कम कीमत में धांसू कैमरा और बैटरी के लिए पॉपुलर है. ऐसे में अगर आप शियोमी के फैन है और कोई नया फोन खरीदने प्लानिंग भी कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. शियोमी के रेडमी नोट 10S (Redmi Note 10s) को अच्छी डील पर घर लाया जा सकता है. दरअसल mi.com से मिली जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 10S पर ऑफर दिया जा रहा है. इस फोन को सिर्फ 13,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहक इस फोन को 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में खरीद सकते हैं.

    इतना ही नहीं फोन को खरीदने के लिए अगर ग्राहक HDFC बैंक क्रेडिट से पेमेंट करते हैं तो इसपर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.  इस फोन की सबसे खास बात कम कीमत में इसकी 5000mAh बैटरी, 6GB RAM और इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा है. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस.

    (ये भी पढ़ें- खुशखबरी! Jio ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान; मिलेगा 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग)

    ऑफर Mi.Com पर दिया जा रहा है.

    ऑफर Mi.Com पर दिया जा रहा है.

    Redmi Note 10S में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLDED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1,080×2,400 पिक्सल स्क्रीन रेजोलूशन के साथ आता है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. ये फोन MIUI 12.5 पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करता है. ये फोन 2.05 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो G95 प्रोसेसर से लैस है. इसमें ARM Mali-G76 MC4 जीपीयू दिया गया है.

    मिलेगा क्वाड कैमरा सेटअप
    कैमरे के तौर पर रेडमी नोट 10S में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस नए फोन मे 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

    पावर के लिए इस फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है. सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज