• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • REDMI NOTE 10S IS SET TO LAUNCH IN INDIA TODAY WITH FIRST EVER REDMI WATCH KNOW FEATURES AND EXPECTED PRICE LIVESTREAM IN INDIA AAAQ

Redmi Note 10S भारत में आज लॉन्च होने के लिए तैयार, पहले ही सामने आ गई कीमत और खास फीचर्स

Redmi Note 10S के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं.

Redmi Note 10S की लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इसके कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया है. पता चला है कि रेडनी नोट 10S में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप, सुपर AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक Helio G95 SoC, 5000mAh की बैटरी जैसे फीचर्स मिलेंगे.

  • Share this:
    शियोमी (Xiaomi) का रेडमी नोट 10S (Redmi Note 10S) आज (13 मई) भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. लॉन्चिंग का वर्चुअल इवेंट रेडमी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और ट्विटर, फेसबुक जैसे सोशल मीडियो प्लैटफॉर्म पर दोपहर 12 बजे से स्ट्रीम किया जाएगा. इवेंट को लाइव कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट mi.कॉम पर भी देखा जा सकता है. लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया है. पता चला है कि रेडनी नोट 10S में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप, सुपर AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक Helio G95 SoC, 5000mAh की बैटरी, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आइए जानते हैं शियोमी की अब तक की मिली डिटेल और साथ ही इसकी कीमत के बारे में...

    ऑफिशियल टीज़र से कंफर्म हो गया है कि रेडमी नोट 10S में सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, और कैमरे के तौर पर इसमें 64 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा. ये फोन MediaTek Helio G95 SoC से लैस है और ये एंड्रॉयड 11 ऑउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड MIUI पर काम करेगा.

    (ये भी पढ़ें-  17 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Realme का प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे 6 कैमरे और 8GB RAM)



    इसके अलावा बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी, 33W फास्ट चार्जिंग दिया जाएगा. इसकी स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मिलेगी, और साथ ही ये नए Evol डिज़ाइन, डुअल स्टीरियो स्पीकर, और IP53 सर्टिफिकेशन के साथ आएगा.

    रेडमी नोट 10S तीन वेरिएंट में आ सकता है, जिसमें 6GB रैम+64GB स्टोरेज, 6GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रैम+128GB स्टोरेज मौजूद होगी.

    (ये भी पढ़ें- Android Tips: फोन चार्ज करते समय भूल कर भी न करें 5 गलतियां, हो सकता है भारी नुकसान)

    इस फोन को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, जिसके मुताबिक रेडमी नोट 10S की शुरुआती कीमत 229 डॉलर (16,775 रुपये) जो कि इसके 6GB+64GB स्टोरेज वेरिएट की कीमत है. लेकिन कहा जा रहा है भारतीय बाज़ार में इस फोन के बेस मॉडल की कीम 12,499 रुपये रखी जा सकती है. वहीं इसके टॉप मॉडल (8GB+128GB) को 15,999 रुपये में पेश किया जा सकता है. हालांकि फोन की असल कीमत और फीचर्स तो फोन की लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेंगे.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: