Home /News /tech /

आखिरकार पता चल गई शियोमी Redmi Note 11S की लॉन्च डेट, मिलेगा 108 मेगापिक्सल कैमरा

आखिरकार पता चल गई शियोमी Redmi Note 11S की लॉन्च डेट, मिलेगा 108 मेगापिक्सल कैमरा

Redmi Note 11S आ रहा है भारत.

Redmi Note 11S आ रहा है भारत.

रेडमी नोट 11S (Remi Note 11S) कंपनी का 2022 का पहला स्मार्टफोन होगा, और इससे पहले कंपनी ने रेडमी नोट 11T 5G पेश किया था, जो कि 2021 के आखिर में आया था. कंपनी ने इस फोन की माइक्रो साइट बनाई है, जिससे ये देखा गया है कि इसमें क्वाड रियर कैमरा सिस्टम होगा, और इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कामरा होगा.

अधिक पढ़ें ...

रेडमी इंडिया (Redmi India) का अगला स्मार्टफोन 9 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. रेडमी नोट 11S (Remi Note 11S)  कंपनी का 2022 का पहला स्मार्टफोन होगा, और इससे पहले कंपनी ने रेडमी नोट 11T 5G पेश किया था, जो कि 2021 के आखिर में आया था. कंपनी ने इस फोन की माइक्रो साइट बनाई है, जिससे ये देखा गया है कि इसमें क्वाड रियर कैमरा सिस्टम होगा, और इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कामरा होगा. अगर आप भी इस फोन के बारे में जानना चाहते हैं तो आप वेबसाइट पर ‘Notify Me’ ऑप्शन को सेलेक्ट कर सकते हैं, और फोन की ऑफिशियल अपडेट पा सकते हैं.

उम्मीद की जा रही है कि शियोमी लॉन्च होने तक हर दिन फोन के एक स्पेसिफेकिशंस के बारे में बताएगा. आने वाले नए रेडमी Note 11S को लेकर कई लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं, लेकिन अभी ऑफिशयल क्लियर नहीं है.

(ये भी पढ़ें-5 हज़ार रुपये सस्ता हो गया Samsung का 8GB RAM वाला बजट 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले)

माना जा रहा है कि ये फोन रेडमी नोट 10S का अपग्रेडे वर्जन होगा, और इसका मतलब ये हुआ कि ये  ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G96 चिपसेट और कम से कम 6.43 इंच स्क्रीन के साथ आएगा, जिसमें फुल HD+ रेजोलूशन मिलेगी. इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है, और पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी.  हालांकि उम्मीद की जा रही है कि इसमें तेज़ चार्जिंग टेक सपोर्ट मिलेगा.

मिलेगा 90Hz डिस्प्ले
लॉन्च से पहले टिप्स्टर योगेश ब्रार ने आने वाले फोन रेडमी नोट 11S के फीचर्स का खुलासा किया है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 11S में 6.4 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फोन मीडियाटेक हीलियो G96 SoC के साथ 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है. इसका टॉप मॉडल 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक फोन एक्सपैंडेबल स्टोरेज के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू रिचार्ज प्लान! मिलेगा 100GB डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ पाएं Netflix और Disney+ Hotstar VIP)

उम्मीद है कि रेडमी नोट 11S एंड्रॉयड 22 पर बेस्ड MIUI 12.5 पर काम करेगा. हालांकि फोन के असल फीचर्स तो लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेंगे, जिसके लिए हमें 9 फरवरी 2022 तक इंतज़ार करना होगा.

Tags: Redmi, Xiaomi Redmi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर