Home /News /tech /

Xiaomi के 8GB RAM कम कीमत वाले 5G फोन को आज सेल में खरीदने का मौका, मिल रही है बंपर छूट

Xiaomi के 8GB RAM कम कीमत वाले 5G फोन को आज सेल में खरीदने का मौका, मिल रही है बंपर छूट

Redmi Note 11T 5G की आज पहली सेल है.

Redmi Note 11T 5G की आज पहली सेल है.

शियोमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 11T 5G को आज पहली बार फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. खास बात ये है कि सेल में ग्राहक इस फोन पर कई तरह के ऑफर पा सकते हैं. शियोमी का कहना है कि ये भारत का सबसे पावरफुल 5जी फोन है, जो कि मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 चिप, 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरे के साथ आता है. आइए जानते हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस और क्या है इसके ऑफर्स और कीमत…

अधिक पढ़ें ...

    शियोमी (Xiaomi) के पिछले हफ्ते भारत में अपना नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 11T 5G (Redmi Note 11T 5G) लॉन्च किया है. शियोमी ने इस नए 5जी फोन को आज (7 दिसंबर) पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे Mi.कॉम पर होगी, जहां से ग्राहकों को ऑफर भी दिया जा रहा है. सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. ग्राहक इस फोन को स्टारडस्ट व्हाइट, अक्वामरीन ब्लू और मैट ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं.

    कीमत की बात करें तो इस फोन को 16,999 रुपये के शुरुआत कीमत में पेश किया गया है, जो कि इसके 6GB/64GB वेरिएंट की कीमत है. वहीं इसके 6GB/128GB वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है. आखिर में इसके टॉप वेरिएंट 8GB/128GB की कीमत 19,999 रुपये है.

    (ये भी पढ़ें- Apple iPhone यूज़र्स को मिलते हैं WhatsApp के ये धांसू फीचर्स, फोटो भेजने से स्टेटस लगाना सब बदल जाएगा….)

    शियोमी का कहना  है कि ये भारत का सबसे पावरफुल 5जी फोन है, जो कि मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 चिप, 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरे के साथ आता है. आइए जानते हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस और क्या है इसके ऑफर्स और कीमत…

    Redmi के इस फोन पर ऑफर मिल रहा है.

    Redmi के इस फोन पर ऑफर मिल रहा है.

    Redmi Note 11T 5G में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और इसका एडेप्टिव रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है. इसके डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलता है.

    मिलेगी 8GB RAM…
    फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC है, साथ में माली-G57 MC2 GPU और 8GB तक LPDDR4X रैम है. मल्टीटास्किंग के लिए 3GB तक एडिशनल RAM जोड़ने के लिए फोन में बिल्ट-इन स्टोरेज का इस्तेमाल करता है.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ता मिल रहा है OnePlus का 12GB RAM वाला धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा)

    कैमरे के तौर Redmi Note 11T 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर मिलता है. फोन में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

    पावर के लिए Redmi Note 11T 5G में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W प्रो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. दावा किया गया है कि फोन की बिल्ट-इन बैटरी का एक बार चार्ज करने पर दो दिनों तक चलेगी.

    Tags: Redmi, Xiaomi, Xiaomi Redmi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर