Home /News /tech /

redmi note 11t pro plus and redmi note 11t pro smartphone to launch on may 24 ssnd

24 मई को लॉन्च होगा Redmi Note 11T Pro+ स्मार्टफोन, प्री-रिजर्व बुकिंग शुरू


रेडमी नोट 11टी प्रो सीरीज के दोनों फोन में 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

रेडमी नोट 11टी प्रो सीरीज के दोनों फोन में 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

रेडमी नोट 11टी प्रो सीरीज के दोनों फोन में 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. रेडमी नोट 11टी प्रो प्लस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर, 8GB RAM और Android 12 के साथ पेश किया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    Redmi Note 11T Pro Series Smartphone Launch Date: रेडमी ने अपने दो नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है. रेडमी अपनी टी सीरीज में Redmi Note 11T Pro और Redmi Note 11T Pro+ स्मार्टफोन पेश करने जा रही है. ये फोन 24 मई को लॉन्च किए जाएंगे. दोनों फोन में टर्बो-लेवल परफॉर्मेंस की बात कही जा रही है. यह भी चर्चा है कि Redmi Note 11T Pro सीरीज ग्लोबल मार्केट में Poco की ब्रांडिंग के साथ पेश की जा सकती है.

    फिलहाल ये फोन चीन में लॉन्च किए जाएंगे. भारत या अन्य देशों में ये फोन कब पेश किए जाएंगे, इस बारे में कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है. लॉन्चिंग से पहले Xiaomi ने Redmi Note 11T Pro+ और Redmi Note 11T Pro की प्री-रिजर्व बुकिंग शुरू कर दी है.

    धांसू फीचर्स और दमदार बैटरी
    टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रेडमी नोट 11टी प्रो फोन की लॉन्चिंग और फोन की कुछ जानकारियां शेयर की हैं. जानकारी के अनुसार, रेडमी नोट 11टी प्रो प्लस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर, 8GB RAM और Android 12 के साथ पेश किया जा सकता है. इस फोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4300mAh की बैटरी दी गई है. कुछ टेक एक्सपर्ट यह भी कह रहे हैं कि फोन में 4980mAh की बैटरी दी जा सकती है.

    यह भी पढ़ें- 80W फास्ट चार्जिंग के साथ आया OnePlus Nord 2T 5G, जानें कीमत और फीचर्स

    तीन वैरिएंट में होंगे लॉन्च
    मुकुल शर्मा के मुताबिक, नोट 11टी प्रो प्लस फोन को तीन वैरिएंट में पेश किया जा सकता है. 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 8GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज में बाजार में उतारा जा सकता है. यह फोन 12GB वैरिएंट भी आने की उम्मीद है.

    [mobileID=”rplOi0OxUId” mobileBrand=”Xiaomi” mobileName=”Xiaomi Redmi 10 Prime Plus 5G” mobileDisplay=”quickView”]

    रेडमी नोट 11टी प्रो सीरीज के दोनों फोन में 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. दोनों ही फोन Android 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर ऑपरेट होंगे. इनमें MediaTek Dimensity चिपसेट दिया गया है.

    Tags: Mobile Phone, Redmi, Smartphone, Xiaomi Redmi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर