Home /News /tech /

8 मार्च से शुरू होगी Redmi Note 5 की ऑफलाइन डिलीवरी, प्री-बुकिंग शुरू

8 मार्च से शुरू होगी Redmi Note 5 की ऑफलाइन डिलीवरी, प्री-बुकिंग शुरू

रेडमी नोटो 5 प्रो (Mi)

रेडमी नोटो 5 प्रो (Mi)

8 मार्च से शुरू होगी Redmi Note 5 की ऑफलाइन डिलीवरी, 2000 रुपए चुकाकर आज ही करें प्री-बुक

    चीन की स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स कंपनी शियोमी ने पिछले महीने चर्चित स्मार्टफोन रेडमी नोट सीरीज का अगला स्मार्टफोन Redmi Note 5 भारत में लॉन्च किया था. पिछली रेडमी नोट 4 के तुलना इस फोन में पहले से बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ कई नए फीचर्स दिए गए हैं. शियोमी का Redmi Note 5 की ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए खरीददारी करने वाले ग्राहकों के लिए इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिसकी डिलीवरी 8 मार्च से शुरू होगी. ऑफलाइन स्टोर से खरीददारी करने वाले ग्राहकों को ऑनलाइन कीमत से 500 रुपए अतिरिक्त चुकाने होंगे.

    ऑनलाइन बाजार में शियोमी Redmi Note 5 की सेल 22 फरवरी से शुरू की थी. सेल शुरू के कुछ समय बाद ही यह फोन आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था. ऑनलाइन स्टोर्स के साथ शियोमी के इस फोन के लिए ऑफलाइन स्टोर्स में भी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है. अपनी बुकिंग कन्फर्म करने के लिए ग्राहकों को 2000 की कीमत चुकानी होगी.

    Redmi Note 5 Pro में हैं सारे एडवांस फीचर्स, इतनी कम कीमत की हैरान रह जाएंगे आप


    पार्टनर स्टोर्स से खरीददारी करने के पर ग्राहकों को 500 रुपए अधिक चुकाने होंगे. थर्ड पार्टी रिटेल स्टोर पर Redmi Note 5( 3GB RAM, 32GB) वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपए है और Redmi Note 5( 4GB RAM, 64GB) वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपए है. इसके साथ ग्राहको बुकिंग के समय 2000 रुपए के साथ अपनी बुकिंग कन्फर्म करनी होगी.

    क्यों स्मार्टफोन की लत के शिकार बन रहे बच्चे?


    भारत में लॉन्च के समय के शियोमी ने Redmi Note 5, Redmi Note 5 Pro, Mi टीवी साथ में पेश किया था. जो ऑनलाइन सेल में आने के साथ यह स्मार्टफोन कुछ ही समय में आउट ऑफ़ स्टॉक हो चुका गया है. इसके साथ ही शियोमी के अनुसार Mi टीवी 4.9mm थिकनेस के साथ दुनिया की सबसे पतली टीवी है जो आईफोन से भी पतली है.

    ये भी पढ़ें:
    होली पर भेजते हैं ‘forward message’ तो पकड़ी जाएगी चोरी
    इस होली रंग में भीग जाए आपका Smartphone, सबसे पहले करें ये काम


     

    Tags: Tech news, Xiaomi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर