अब Redmi Note 7 Pro सेल में नहीं होगा 'out of stock'! कल तक लिए है ओपेन सेल

फ्लैश सेल में फोन थोड़ी ही देर में ही ये out of stock हो जाता है. तो अगर आप भी फ्लैश सेल के चलते अभी तक फोन नहीं खरीद पाएं हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 1:07 PM IST
अब Redmi Note 7 Pro सेल में नहीं होगा 'out of stock'! कल तक लिए है ओपेन सेल
Redmi Note 7 Pro
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 1:07 PM IST
शियोमी का पॉपुलर फोन Redmi Note 7 Pro जब भी फ्लैश सेल के उपलब्ध कराया गया, थोड़ी ही देर में ही ये out of stock हो जाता है. तो अगर आप भी फ्लैश सेल के चलते अभी तक फोन नहीं खरीद पाएं हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है. शियोमी ने फोन को ओपेन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है. हालांकि ओपेन सेल लिमिटेड टाइम के लिए रखी गई है. ग्राहक ओपेन सेल में रेडमी नोट 7 प्रो को 9 जुलाई तक खरीद सकते हैं.

शियोमी के ऑफिशियल पेज Mi.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन के 6GB+64GB और 6GB+128GB वेरिएंट को 9 जुलाई तक कभी भी खरीदा जा सकेगा. (ये भी पढ़ें- चाहे सिम कार्ड निकाले या IMEI बदल दे, अब आसानी से मिल जाएगा चोरी हुआ फोन)

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स
फोन में 6.3 इंच (16 सेंटीमीटर) का नॉच डिस्प्ले दिया गया है. फोन की सबसे खास बात इसके बैक पैनल पर Aura डिजाइन है, जो देखने के अलग लुक देता है. इसके अलावा फोन के दोनों साइड में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मौजूद है.

Redmi Note 7 Pro पहले सिर्फ फ्लैश सेल में उपलब्ध था


फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675प प्रोसेसर है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 mAh की बैटरी दी गई है. इस दौरान कंपनी ने दावा करते हुए कहा है कि इसे एक बार फूल चार्ज कर लेने पर इसकी बैटरी 2 दिन तक चलेगी.

इतनी है फोन की कीमत
Loading...

कीमत की बात करें तो कंपनी ने भारत में इसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये तय की है, जिसमें 4GB RAM+64GB इंटरनल स्टोरेज है. वहीं इसके 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले Redmi Note 7 Pro कीमत 16,999 रुपये है.  (ये भी पढ़ें- हैकर्स ने 3 दिन में उड़ाए यूज़र्स के 4 करोड़ रुपये! बंद की गई ये मोबाइल पेमेंट ऐप)

9 जुलाई तक है ओपेन सेल


शियोमी इस फोन पर दे रहा अपने इतिहास का सबसे बड़ा ऑफर
शियोमी ने इसी हफ्ते अपना बजट फोन Redmi 7A लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को बेहद सस्ते में उतारा है. कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया है. इसके 2GB रैम +16GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है. वहीं, 2GB रैम +32GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,199 रुपये है.
शियोमी ने इस फोन के लॉन्च के साथ एक खास ऑफर भी पेश किया है. शियोमी इंडिया के हेड मनु जैन ने ट्वीट कर बताया कि रेडमी 7A पर 2 साल की वारंटी दे रहे हैं. मनु जैन ने लिखा कि, हम अपने स्मार्टफोन्स की क्वालिटी पर यकीन है, और हम पहली बार 1 साल की वारंटी के बजाए 2 साल की वारंटी दे रहे हैं. (ये भी पढ़ें- नकली खाना तो नहीं खा रहे हैं आप! अपने फोन से ऐसे करें चेक)
First published: July 8, 2019, 12:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...