लाइव टीवी

6 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदें Xiaomi का 48MP कैमरे वाला फोन, 50 लाख से ज़्यादा लोगों की बना पसंद

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 8:36 AM IST
6 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदें Xiaomi का 48MP कैमरे वाला फोन, 50 लाख से ज़्यादा लोगों की बना पसंद
Redmi Note 7 Pro

जानें कौन सा है शियोमी का पॉपुलर फोन जिसकी अब तक 50 लाख से ज़्यादा यूनिट की बिक्री हुई है और उसे सस्ते में घर लाया जा सकता है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 8:36 AM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ‘Great Deals on MOBILES’ सेल शुरू हो गई है. चार दिन तक चलने वाली इस सेल में कई तरह के ऑफर्स  दिए जा रहे हैं. सेल में रियलमी, रेडमी, वीवो, IQOO समेत पॉपुलर ब्रैंड के स्मार्टफोन्स को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. बात करें शियोमी (Xiaomi) के फोन की तो यहां रेडमी नोट 7 प्रो को बेहद सस्ते में उपलब्ध कराया गया है. दी गई जानकारी के मुताबिक ये शियोमी के पॉपुलर फोन में से एक है और अब तक इसकी 50 लाख से ज़्यादा यूनिट की बिक्री हुई है. आईए जानते हैं कितने सस्ते में आप घर ला सकते हैं ये धांसू फोन.

फ्लिपकार्ट सेल से मिली जानकारी की माने तो इस फोन को 15,999 रुपये के बजाए सिर्फ 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं. यानी कि इसपर टोटल 6 हज़ार रुपये की छूट दी जा रही है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp यूज़र्स को मिलेगा नया फीचर, मैसेज के सामने मिलेगा ये 'खास बटन')




फ्लिपकार्ट का स्क्रीनशॉट.
फ्लिपकार्ट का स्क्रीनशॉट.


Redmi Note 7 Pro के फीचर्स
फोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि नॉच डिजाइन के साथ आता है. फोन की सबसे खास बात इसके रियर पैनल पर Aura डिजाइन है, जो देखने में बहुत यूनीक और खूबसूरत लगता है. इसके अलावा फोन के दोनों साइड में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मौजूद है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का बड़ा तोहफा, एक महीने के लिए ग्राहकों को मुफ्त में मिल रहा है इंटरनेट!) 

कैमरे की बात करें तो Redmi Note 7 Pro डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है. इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 8:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर