Redmi Note 9 Pro को भारी छूट पर खरीदने का मौका, फोन में मिलेगा 48 मेगापिक्सल 4 कैमरे

Redmi Note 9 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.
Redmi Note 9 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

सेल में मिलने मिड-रेंज फोन की लिस्ट में रेडमी नोट 9 प्रो (Redmi Note 9 Pro) भी है, जिसे काफी अच्छे ऑफर पर घर लाया जा सकता है. आइए जानते हैं डिस्काउंट की पूरी डिटेस...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 5:43 AM IST
  • Share this:
फेस्टिवल सीज़न (Festival Season) चल रहा है और इसी को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनियां सेल की भरमार लेकर आई हैं. अमेज़न (Amazon) की बात करें तो प्लैटफॉर्म पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Amazon Great Indian Sale) सेल लाइव है, जहां से कई तरह की बेस्ट डील्स दी जा रही है. सेल में बजट फोन से लेकर अल्ट्रा प्रीमियम कैटेगरी के स्मार्टफोन्स को भी काफी अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है. बात करें सेल में मिलने मिड-रेंज फोन रेडमी नोट 9 प्रो (Redmi Note 9 Pro) की तो ग्राहक इस फोन को काफी अच्छे ऑफर पर घर ला सकते हैं. आइए जानते हैं डिस्काउंट की पूरी डिटेस...

अमेज़न पर दी गई लिस्टिंग के मुताबिक फोन के रेडमी नोट 9 प्रो के 4GB+64GB वेरिएंट को 12,999 रुपये में और 4GB+128GB वेरिएंट को 14,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.  अमेज़न.इन पर दी गई जानकारी के मुताबिक अगर आप फोन खरीदने के लिए Citi बैंक, ICICI बैंक या Kotak बैंक के Credit/Debit कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 2,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- Airtel यूज़र्स के लिए बड़ा तोहफा! अब फ्री में मिलेगी ये खास सुविधा, ब्रॉडबैंड ग्राहकों को भी फायदा)



सेल में फोन पर कई तरह के ऑफर पाए जा सकते हैं. (Photo: Amazon)
सेल में फोन पर कई तरह के ऑफर पाए जा सकते हैं. (Photo: Amazon)

रेडमी नोट 9 प्रो के दमदार फीचर्स
Redmi नोट 9 प्रो में 6.67 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का रेजोलूशन 2400X1080 पिक्सल है और ये ट्रिपल कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ पेश किया गया है. ग्राहक इस फोन को इंटरस्टेलर ब्लैक, ऑरा ब्लू और ग्लेसियर व्हाइट में खरीद सकते हैं.  फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से लैस हैं और इनमें एड्रेनो 618 जीपीयू भी है. ये फोन  एंड्रॉयड 10 पर MIUI 11 पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- Micromax ने की दमदार वापसी, लॉन्च किए दो बेहद सस्ते 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी)

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
कैमरे की बात करें तो रेडमी नोट 9 प्रो में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का  अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी क लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का इनडिस्प्ले सेल्फी शूटर कैमरा है.  पावर के लिए इसमें दमदार 5020 mAh की बैटरी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिग स्पोर्ट होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज