• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • REDMI NOTE 9 PRO MAX AT JUST RUPEES 2399 IN AMAZON UPGRADE DAYS SALE TILL 12 MAY LAST DAY 5020MAH BATTERY 64MP AAAQ

सिर्फ 2,399 रुपये में घर लाएं Redmi Note 9 Pro Max, मिलेगी 5020mAh की बैटरी

Redmi Note 9 Pro Max को सस्ते में खरीदा जा सकता है.

शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स पर सेल में 4,000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर के ज़रिए भारी छूट पर घर ला सकते हैं...जानें ऑफर की डिटेल.

  • Share this:
    अमेज़न (Amazon) पर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ सेल (Smartphone Upgrade Days Sale) का आज (12 मई)  आखिरी दिन है. सेल में पॉपुलर ब्रैंड्स के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दी जा रही है. सेल में छूट के अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. सेल में कुछ बेस्ट ऑफर की बात करें तो सेल में शियोमी (Xiaomi) के एक पॉपुलर स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स (Redmi Note 9 Pro Max) को भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है. इस फोन पर सेल में 4,000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं कि Redmi Note 9 Pro Max पर मिलने वाले ऑफर के बारे में...

    एक्सचेंज ऑफर पर भारी छूट:  इस फोन को 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर 4,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसकी असल कीमत 18,999 रुपये है, लेकिन सेल में इसे 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके साथ ही 12,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. यानी कि अगर आप अपने पुराने फोन से नए में अपग्रेड हो रहे हैं और अगर आपको फोन की पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो ग्राहकों को ये फोन सिर्फ 2,399 रुपये में मिल सकता है.

    (ये भी पढ़ें-  17 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Realme का प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे 6 कैमरे और 8GB RAM)

    इसके अलावा अगर आप फोन खरीदने के लिए HDFC क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1,250 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. आइए जानते हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस की डिटेल.

    फोन में काफी बड़ा डिस्प्ले
    शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी के अब तक के स्मार्टफोन में दिया गया ये सबसे बड़ा डिस्प्ले है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में फ्रंट और बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. ये स्मार्टफोन ऑरा बैलेंस डिजाइन से लैस है.

    (ये भी पढ़ें- Android Tips: फोन चार्ज करते समय भूल कर भी न करें 5 गलतियां, हो सकता है भारी नुकसान)

    रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 64 मेगापिक्सल कैमरे: इमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके साथ 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. यहां पर 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है.

    फोन में RAW फोटोग्राफी के लिए सपोर्ट है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.  पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्चर के साथ आती है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: