'Out of Stock' होने की झंझट खत्म! अब कभी भी खरीद सकते हैं Redmi का ये 64MP कैमरा फोन

'Out of Stock' होने की झंझट खत्म! अब कभी भी खरीद सकते हैं Redmi का ये 64MP कैमरा फोन
Redmi Note 9 Pro Max में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है.

अभी तक Xiaomi का ये 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन सिर्फ फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा था, जिसकी वजह से फोन कुछ ही देर में ‘out of stock’ हो जाता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 4:05 PM IST
  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) के फोन को खरीदते हुए अगर आपके सामने भी ‘sold out’ का ऑप्शन मिलता आया है, तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि शियोमी के रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को अब ओपेन सेल में खरीदा जा सकता है. इस बात की जानकारी Mi के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली है, साथ ही रेडमी इंडिया ने ट्वीट करके बताया कि शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को अब कभी भी खरीदा जा सकता है.

जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक ये 64 मेगापिक्सल वाला फोन सिर्फ फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा था, जिसकी वजह से फोन कुछ ही देर में ‘out of stock’ हो जाता था.

फोन में धांसू फीचर्स
इसमें शियोमी का सबसे बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी के अब तक के स्मार्टफोन में दिया गया ये सबसे बड़ा डिस्प्ले है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में फ्रंट और बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. ये स्मार्टफोन ऑरा बैलेंस डिजाइन से लैस है.
(ये भी पढ़ें-  ज़्यादा नहीं है Jio के इस धांसू प्लान की कीमत! हर दिन मिलता है 3GB डेटा और Free कॉलिंग भी)





रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 64 मेगापिक्सल कैमरे: इमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके साथ 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. यहां पर 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-  सस्ते हो गए Realme के ये 4 कैमरे वाले दो पॉपुलर स्मार्टफोन्स, अब सिर्फ इतने में खरीद सकते हैं आप)

फोन में RAW फोटोग्राफी के लिए सपोर्ट है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.  पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्चर के साथ आती है.

इतनी है Redmi Note 9 Pro Max की कीमत
रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 16,499 रुपये, 6 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज की कीमत 17,999 रुपये, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज